आर के टी सी कंपनी के तीन हाईवा जप्त,ट्रांसपोर्टरों में मचा हड़कंप

चतरा : टंडवा थाना क्षेत्र मगध आम्रपाली में जप्त वाहनों पर आर के टी सी के पेटी कांट्रेक्टर आशुतोष उर्फ मोनू ने कहा की मगधआमरपाली के सिक्योरिटी इंचार्ज के मनमाने से त्रस्त हैं ,ट्रांसपोर्टर एवं वाहन मालिक। आर  के टी सी कंपनी से बैक टू बैक काम लेने वाले मोनू ने बताया कि हमारे गाड़ी में जीपीएस लगा हुआ है।

हमारे वाहन कोई कोयला चोरी करने नहीं गए थे ,दूसरी ओर वाहन जप्त करने वाले कर्मी ने बताया कि मध्य रात्रि में वाहन को संदिग्ध जगहों पर पकड़ा गया, उस क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर की गाड़ी का प्रवेश निषेध है। जप्त वाहन को छुड़ाने के लिए सफेदपोश हम सबों पर बना रहे है दबाब।  प्रवेश निषेध जगह पर वाहन को देखे जाने पर जप्त किया गया है ।न्यूज़ वायरल होने के बाद एक दूसरे पर आरोप मढ़ते दिख रहे हैं ट्रांसपोर्टर एवं मगध के कर्मचारी।

टंडवा के आम्रपाली कोल परियोजना क्षेत्र में कोल तस्करी के फिराक में जुटे आरकेटीसी कंपनी के तीन हायवा कोल वाहन को जब्त कर सीआइएसएफ के कैंप में रखा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात लगभग तीन बजे उक्त वाहन अवैध रास्तों से खनन क्षेत्र में प्रवेश कर रहे थे जिसकी भनक सीसीएल के पेट्रोलिंग पार्टी को लगते हीं सीआइएसएफ एवं आइआरबी के सुरक्षाकर्मियों ने दबोच लिया। दूसरी ओर विगत 30 घंटे से मामला दर्ज नहीं होने पर कोयलांचल क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

हालांकि सभी वाहन लोडिंग प्वाइंट तक देर रात किसके संरक्षण में पहुंचे इससे पुलिस पर्दा उठाने को लेकर विस्तृत अनुसंधान करने की बातें कह रही है।आर के टी सी कंपनी का एक सौ से अधिक वाहन चलते है इस इलाके में और रात के अंधेरे में  मात्र तीन  हाईवा को क्यों भेजा गया उक्त क्षेत्र में यह बड़ा सवाल उठ रहा है।

जप्त वाहन CG 12  BD  4911, C G 12 BD 4912, C G 12 BD 5009 सभी   वाहन आर के टी कंपनी का बताया जा रहा है। एक टीम गठित कर जॉच की प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है।

रिपोर्टर : लक्क़ी 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.