भाजपा का एक दिवसीय धरना

चौपारण : बेला पैक्स में नव निर्मित कोल्ड स्टोरेज उदघाटन मामले में भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश सिन्हा ने जिला उपाध्यक्ष राजेश सहाय, सांसद प्रतिनिधि मुकुन्द साव, सुनील सिंह आदि के उपस्थिति में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस वार्ता में श्री सिन्हा ने कहा कि कोल्ड स्टोरेज मामले में बरही विधायक सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रहे है। बेला पैक्स अध्यक्ष सियाराम सिंह को राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है।

दरवाजा में ताला जड़ने वाले मजदूरो ने खुद स्वीकारा की मेरा मजदूरी बकाया था और संवेदक ने कहा है कि जब तक राशि नही देते तब तक आप कोल्ड स्टोरेज का चाची अपने पास रखो। कहा बरही विधायक के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा का एकदिवसीय धरना का आयोजन आगामी एक अक्टूबर को बेला पंचायत के उसी कोल्ड के समीप होगा। जिला उपाध्यक्ष राजेश सहाय ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील किया कि आप अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनावे।

सांसद प्रतिनिधि मुकुन्द साव ने कहा कि इस मामले से आदरणीय सांसद जयन्त सिन्हा को अवगत करा दिया हौ। मौके पर जीप प्रतिनिधि सुधीर कौशल, महामंत्री आशीष सिंह, अरविंद सिंह, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रंजन सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष गजाधर प्रसाद,आशीष गुप्ता, सतेंद्र सिंह, अजित सिंह, सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

 

रिपोर्टर : मुकेश सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.