स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का निवास होता है। उपायुक्त गरिमा सिंह

लातेहार -जवाहर नवोदय विद्यालय लातेहार में आयोजित 15 वीं क्षेत्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारम्भ उपायुक्त श्रीमती गरिमा सिंह के द्वारा विधिवत रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया।

इस दौरान उपायुक्त ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी ध्यान देना चाहिए। स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का निवास होता है। खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन से प्रतिभागियों की प्रतिभा में निखार आता है। उन्होंने प्रतिभागियों से प्रतियोगिता में खेल भावना से खेलते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की बात कही।
इस दौरान खेल शिक्षक ने पटना संभाग स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता की रुपरेखा के बारे में जानकारी दिया। उन्होंने बताया कि झारखंड, बिहार और बंगाल के स्कूलों से आए विभिन्न नवोदय विद्यालय के प्रतिभागियों के बीच दो दिवसीय संभाग स्तरीय कुश्ती  खेल- कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। 
इस दौरान उपायुक्त के द्वारा विद्यालय परिसर में पौधारोपण किया गया।
इस अवसर पर सदर अस्पताल के चिकित्सकों के द्वारा चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए नवोदय विद्यालय के प्रांगण में प्राथमिक उपचार केंद्र भी लगाया गया है।मौके पर विशेष कार्य पदाधिकारी गोपनीय शाखा श्री श्रेयांश, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ चंदन, विद्यालय के शिक्षक एवं अन्य संबंधित उपस्थित थे l

संवाददाता - बब्लू खान 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.