मुख्यमंत्री ने एमसीएचआई-क्रेडाई द्वारा आयोजित प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 में भाग लिया

कल्याण : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कल्याण डोंबिवली में आयोजित एमसीएचआई-क्रेडाई द्वारा आयोजित प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 में भाग लिया और उपस्थित नागरिकों के समक्ष अपने विचार रखे।उन्होंने कहा, कल्याण डोंबिवली एमएमआर क्षेत्र में सबसे तेजी से विकसित होने वाले उपनगरों में से एक है और राज्य की एक ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए इस क्षेत्र का सुनियोजित विकास बहुत महत्वपूर्ण है।

पिछले कुछ वर्षों में इस क्षेत्र में कई बुनियादी ढांचा परियोजनाएं शुरू की गई हैं और कुछ परियोजनाएं प्रगति पर हैं। इस मौके पर इस बात की सराहना की गई कि इस क्षेत्र में डेवलपर्स के बीच सामंजस्य है और वे हमेशा सामाजिक कार्यों के लिए पहल करते रहते हैं.इस क्षेत्र के आम नागरिक यदि आवास की समस्या का समाधान चाहते हैं तो उन्होंने डेवलपर्स से क्लस्टर योजना के लिए पहल करने की अपील की है. ठाणे की तरह, कल्याण डोंबिवली को भी 9 मीटर रोड पर 8 मंजिला एफएसआई प्रदान किया जाएगा और आश्वासन दिया जाएगा कि खडकपाड़ा खंड को भी मेट्रो लाइन में कवर किया जाएगा।

इस अवसर पर कल्याण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक विश्वनाथ भोईर, डोंबिवली शिवसेना शहर प्रमुख राजेश मोरे, एमसीएचआई कल्याण डोंबिवली रवि पाटिल, भरत छेड़ा, सुनील चव्हाण, अरविंद वरक, मिलिंद चव्हाण उपस्थित थे।

 

रिपोर्टर : अब्दुल शेख 
 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.