एक जिला परिषद स्कूल की छत पर 4 नवजात शिशुओं के शव मिले

अकोला : अकोला के रतनलाल प्लॉट चौक में जिला परिषद उर्दू स्कूल के पास कुछ नवजात शिशुओं के शव मिले हैं। जिला परिषद उर्दू स्कूल जिला महिला अस्पताल से पैदल दूरी पर है। एक साथ चार नवजात शिशुओं के शव (Crime News) मिलने से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है.जिला परिषद उर्दू स्कूल की छत पर नवजात शिशुओं के शव मिले हैं. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। स्कूल की छत पर ये शव कहां से आये? फिलहाल पुलिस इसकी तलाश कर रही है. इस सनसनीखेज घटना से अकोला समेत पूरा जिला दहल गया है.

मेडिकल रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा''

पुलिस के मुताबिक, ''जिला परिषद स्कूल परिसर में एक शिशु मिला और उसके किनारे मांस के तीन टुकड़े मिले. शव को कब्जे में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. मेडिकल मिलने के बाद ही आगे का खुलासा होगा प्रतिवेदन।" इसी बीच जानकारी सामने आई कि जिला परिषद परिसर में चार शिशुओं के शव मिले हैं. लेकिन, पुलिस के मुताबिक जानकारी मिली है कि एक ही शव है.
आख़िर मामला क्या है?

जिला परिषद उर्दू स्कूल अकोला में रतनलाल प्लॉट चौक पर स्थित है। यह स्थान भीड़भाड़ वाला और व्यस्त है। इसी स्कूल मैदान के पास कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. खेलते समय उनकी गेंद स्कूल की छत पर जा गिरी. कुछ बच्चे गेंद लाने के लिए वहां गए। उस वक्त यह चौंकाने वाली घटना सामने आई।

लड़के काफी डर गए और उन्होंने आसपास रहने वाले कुछ लोगों से संपर्क किया। इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी लोगों ने तुरंत पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. खास बात यह है कि जिला महिला अस्पताल जिला परिषद स्कूल के नजदीक है। साथ ही इस बात की भी अभी तक कोई जानकारी नहीं है कि पाया गया शिशु मादा है या नर। पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है.   

रिपोर्टर : प्रविण वाहुरवाघ

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.