मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का आज सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में होगा अंतिम संस्कार

OJASHWI....

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का कल 11 सितंबर को देहांत हो गया। अनिल मेहता ने कल सुबह 9 बजे अपने घर की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया था। इस खबर से बॉलीवुड में सनसनी मच गई। इस न्यूज को सुनने के बाद हर कोई मलाइका और उनके परिवार के साथ इस मुश्किल घड़ी में खड़ा नजर आया। अर्जुन कपूर और अरबाज खान से लेकर मलाइका को और उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में साथ देने के लिए कई करीबी दोस्त उनके घर पहुंचे। आज 12 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाना है। बता दें कि, अनिल मेहता का अंतिम संस्कार सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा।  जिसके लिए मलाइका अरोड़ा और उनका परिवार श्मशान घाट पहुंच गए हैं। 

अपार्टमेंट आयशा मैनोर की छठवीं मंजिल से गिरे थे अनिल मेहता 
बीते दिन 11 सितंबर को एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता का निधन हो गया था। सुबह 9 बजे अनिल मेहता (62) की बॉडी बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट आयशा मैनोर के नीचे पड़ी मिली थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने छठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने हर एंगल से जांच की। पुलिस को भले ही कोई सुसाइड नोट नहीं मिला पर सुसाइड के एंगल की भी जांच की जा रही है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा मल्टीपल इंजरी से हुई मौत 
मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में बुधवार रात करीब 8 बजे अनिल मेहता के शव का पोस्टमार्टम हुआ। बता दें कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मल्टीपल इंजरी से मौत की वजह पता चली है। विसरा, जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा गया है। 

पिता ने दोनों बेटियों से एक रात पहले की थी बात 
अनिल मेहता ने  आत्महत्या करने से पहले अपनी दोनों बेटियों अमृता और मलाइका से फोन पर बात की थी। जानकारी के मुताबिक, पिता अनिल ने बेटियों को कहा था कि मैं बीमार हूं और थका हुआ हूं। बता दें कि, उस वक्त मलाइका पुणे में थीं। इस कॉल के कुछ ही समय बाद उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया। 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टा पोस्ट में कही ये बात
मलाइका अरोड़ा  ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए पोस्ट करते हुए कहा कि, हमारा परिवार इस घटना से गहरे सदमे में है। हमारे पिता काफी सज्जन इंसान थे उनके जाने का दुख बहुत गहरा है। साथ ही उन्होंने मीडिया और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हुए कहा कि इस कठिन समय में हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं। 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.