मुंबई के दादर में नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में उबर कैब ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

मुंबई - दादर पुलिस ने नाबालिग लड़की से रेप के मामले में कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की मानसिक रूप से बीमार है और ड्राइवर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दादर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी मोहम्मद जलील खलील (33) वडाला में रहता है और उबर कैब चलाता है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार रात की है. मानसिक रूप से बीमार 15 वर्षीय लड़की अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने आई थी। रात करीब एक बजे वह घर से निकलकर सड़क पर खड़ी थी। इसी दौरान आरोपी मोहम्मद जलील खलील जो उबर कैब ड्राइवर है, उसने इस लड़की को सड़क पर अकेले देखा.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी खलील ने लड़की को अकेला देखा तो उसने उसे मुंबई घुमाने के बहाने अपनी कैब में बैठा लिया.आरोपी बच्ची को दादर पश्चिम में फ्लाईओवर के पास एक गली में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की से रेप करने के बाद आरोपी खलील ने उसे कैब में बैठाया और उसी जगह छोड़ दिया, जहां से उसने उसे उठाया था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर लिख लिया और पीड़िता से कहा कि अगर वह दोबारा मिलना चाहे तो उसे फोन करे. लड़की जब घर पहुंचती तो अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताती है परिजनों ने इस मामले की शिकायत दादर पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी की मदद से पुलिस को आरोपी ड्राइवर का कैब नंबर मिल गया.

कैब नंबर से पुलिस को आरोपी के घर का पता मिल गया. पुलिस ने लड़की को दिए गए मोबाइल नंबर से आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर मोहम्मद जलील खलील को वडाला से गिरफ्तार कर लिया.


रिपोर्ट मोहम्मद सलीम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.