धमकी के तहत अपहरण को अंजाम दिया गया

मुंबई : अंधेरी में फिरौती के लिए होटल व्यवसायी का अपहरण करने वाले 7 आरोपियों को एमआईडीसी पुलिस ने फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार किया है।  अपहरण की घटना के महज 13 घंटे बाद पुलिस ने होटल व्यवसायी को अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया है.होटल व्यवसायी का नाम अनूप शेट्टी (45 वर्ष) है और पुलिस ने उसे अपहर्ताओं के चंगुल से सकुशल छुड़ा लिया है।

 अनूप शेट्टी अंधेरी पूर्व में अंधेरी कुर्ला रोड पर वीरा रेजिडेंसी नामक एक होटल के मालिक हैं।  उनके साथ बिजनेस पार्टनर के तौर पर विजय ओखिरकर (42 साल) हैं।  हालाँकि, साझेदारी में विवाद के कारण, विजय वाखिरकर ने फिर से शेट्टी से अपने ढाई लाख रुपये की मांग की, लेकिन गुस्से में कि अनूप शेट्टी ने भुगतान करने से इनकार कर दिया, सात लोगों ने अनूप शेट्टी का अपहरण कर लिया, अनूप शेट्टी को होटल वीरा के पास गोली मारने की धमकी दी कल दोपहर 3:00 बजे निवास किया गया  परिजनों से फोन पर फिरौती की मांग की गई।  एमआईडीसी थाने में इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच के लिए कुल बारह टीमों का गठन कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है।

 माना जा रहा है कि अपहर्ताओं की निशानदेही पर पुलिस का काफिला ठाणे शहापुर की ओर रवाना होने के बाद अपहरणकर्ता शहापुर इलाके में थे. उनके प्रयासों के बावजूद अपहरणकर्ताओं ने कार को आगे बढ़ाने की कोशिश की. आखिरकार, पुलिस के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. बंदूक निकाली और अपहरणकर्ताओं को रोका।  वहीं अपहृत होटल व्यवसायी को सकुशल छुड़ा लिया गया।

रिपोर्टर : मोहम्मद सलीम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.