टोइंग वाहन ने लोगों को मारी टक्कर रिक्शा चालक समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल

उल्हासनगर :   उल्हासनगर में टोइंग करने वालों की दबंगई दिन- ब-दिन बढ़ती जा रही है। नेताजी चौक स्थित मेडिकल में दवा लाने गए गौतम दादलानी ने अपनी कार सड़क पर खड़ी की थी. तभी टोइंग जैन वहां आई और गौतम की कार को उठाने लगी. तभी गौतम वहां पहुंचा और उसने पूछा कि कार क्यों उठाई ? तो टोइंग करने वाले लड़कों ने उसके साथ गाली-गलौज की और निकल गए. तभी गौतम उनका पीछा करते हुए आया और टोइंग गाड़ी रोक दी. उसने टोइंग में बैठी महिला ट्रैफिक पुलिस से फिर पूछा कि गाड़ी क्यों उठाई तभी गाली-गलीज करने वाले टोइंग के लड़के नीचे आए और गौतम को पीटने की कोशिश की। इसी दौरान वहां खड़े लोगों की टोइंग करने वालों से बहस हो गई।

मामला गरमाता देख टोइंग गाड़ी का ड्राइवर बिना कुछ सोचे-समझे गाड़ी चलाने लगा. तभी आगे चल रहे गौतम ददलानी तथा एक अन्य शख्स के ऊपर टोइंग चालक ने गाड़ी चढ़ा दी और एक रिक्शा चालक को भी कुचल दिया. इसमें गौतम गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिक्शा चालक को भी इलाज के लिए सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और नागरिकों ने इसे लेकर T अपना गुस्सा जाहिर किया है।

■ टोइंग वाहन बंद करने की मांग

वाहनों को टोइंग करने वाले पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की दबंगई काफी हद तक बढ़ गयी है. देखने में आता है कि कई बार वाहन खींचने को लेकर नागरिकों और कर्मचारियों के बीच विवाद हो जाता है। इसलिए व्यापारियों ने मांग की है कि उल्हासनगर शहर में टोइंग वैन को जल्द से जल्द बंद किया जाए

रिपोर्टर : अब्दुल शैख़

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.