CM एकनाथ शिंदे और शरद पवार आज उल्हासनगर में

मुंबई :   उल्हासनगर. रीजेंसी अंटालिया में मनपा अस्पताल के का उद्घाटन सोमवार शाम 5 बजे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे करेंगे। वहीं 'एनसीपी शरदचंद्र पवार' के नेता शरद पवार की एल्गार परिषद की बैठक सोमवार को कैंप नंबर-5 स्थित दशहरा मैदान में आयोजित की गई है। दोनों की ओर से शक्ति प्रदर्शन की संभावना है।

उल्हासनगर मनपा ने कोरोना काल के दौरान कैंप नंबर-1 स्थित रीजेंसी-एंटीलिया में 200 बिस्तरों वाला अस्पताल बनाया था और 11 करोड़ से अधिक की सामग्री और मशीनें खरीदी थीं। पिछले दो साल से खुलने का इंतजार कर रहे मनपा अस्पताल को अचानक एक निजी ठेकेदार को दे दिया गया और मनपा आयुक्त ने बताया कि शहरवासियों के लिए कैशलेस काउंटर अस्पताल होगा। उपायुक्त अशोक नाइकवाड़े ने बताया कि मनपा अस्पताल का उद्घाटन सोमवार शाम 5 बजे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे करेंगे. इस मौके पर निर्माण मंत्री रवींद्र चव्हाण, सांसद श्रीकांत शिंदे समेत विधायक कुमार आयलानी, बालाजी किनिकर मौजूद रहेंगे।

वहीं शरद पवार की एल्गार परिषद की बैठक सोमवार शाम 4 बजे कैंप नंबर 5 स्थित दशहरा मैदान में पार्टी नेता महेश तपासे ने आयोजित की है. सोमवार दोपहर 4:30 बजे हेलीकॉप्टर से बिड़ला स्कूल कल्याण पश्चिम पहुंचेंगे और स्प्रंग टाइम क्लब खड़कपाड़ा कल्याण पश्चिम में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात और स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वह उल्हासनगर आएंगे और नेता जी चौक पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद बैठक स्थल पर जाएंगे।

रिपोर्टर : अब्दुल शेख  
 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.