विधायक डॉ.जितेंद्र आव्हाड पर जानलेवा हमले को लेकर आशुतोष डूंबरे से की मुलाकात

ठाणे :  पुलिस आयुक्त आशुतोष डूंबरे को ठाणे के नव पोलीस आयुक्त का कारभार सौंपे जाने पर पुर्व राज्य मंत्री दर्जा सय्यद अली अशरफ भाई साहब और ठाणे परिवहन समिती सदस्य शमीम अहमद खान के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने मुलाक़ात कर उन्हें बधाई दी। और साथ ही शहर के मौजूदा हालात पर करीब 30 मिनट तक चर्चा की। ठाणे पुलीस आयुक्त आशुतोष डुंबरे से चर्चासत्र के दौरान सय्यद अली अशरफ भाई साहब और शमीम अहमद खान ने महाराष्ट्र के नेता एवं मुंब्रा - कलवा विधायक व  पुर्व गृहनिर्माण मंत्री डॉ.जितेंद्र आव्हाड  पर जानलेवा हमला करवाने के षडयंत्र के चलते विधायक डॉ.जितेंद्र आव्हाड की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई। साथ ही शहर में बढ़ते नशे के कारोबार पर पुर्ण रूप से अंकुश लगाने और देर रात तक पान शॉप और चाय की दुकानों को जल्द बंद करने पर ज़ोर दिया जाए ताकि देर रात तक नौजवान बच्चे घर से बाहर घुमते ना रहे। इस के इलावा शहर में चोरी-डकैती की वारदातों पर सख्त कार्यवाही की जाए।

ऐसे कई मुद्दों पर चर्चा हूई जिस पर ठाणे आयुक्त ने आश्वासित किया की इन गंभीर विषयों पर जल्द से जल्द ठोस कदम उठाने मुंब्रा शहर को नशा मुक्त करने के साथ अन्य अपराधों पर भी अंकुश लगाए जाएंगे। साथ ही सय्यद अली अशरफ और शमीम  खान ने ठाणे ज़ोन १ के नव उपायुक्त सुभाष बुरसे और मुंब्रा पुलीस स्टेशन के नव वरिष्ठ पुलिस  निरीक्षक ज्ञानेश्वर साबले से भी मुलाकात कर उन्हें बधाई दी और मुंब्रा शहर में कानून व्यवस्था बनी रहे जिसके के लिए पुलीस विभाग को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।

इस शिष्टमंडल में सय्यद अली अशरफ भाई साहब और शमीम अहमद खान के साथ ज़फर नोमानी, डॉ.मुमताज शाह, शोएब खान, इम्तियाज खान, जावेद मॅडिकल, मरजान मलिक उपस्थित थे।

रिपोर्टर : मोहम्मद सलीम 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.