MLA गायकवाड़ तलोजा जेल में सुबह 9 बजे पुलिस ने किया कोर्ट में पेश

मुंबई :   उल्हासनगर कल्याण पूर्व के शिवसेना पदाधिकारी महेश गायकवाड पर गोली चलाने के मामले में आरोपी बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड को बुधवार सुबह उल्हासनगर के चोपड़ा कोर्ट व में पेश किया गया। कोर्ट ने विधायक गायकवाड़ समेत सभी पांच आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. सुरक्षा कारणों से विधायक गायकवाड़ और आरोपियों को तलोजा जेल भेज दिया गया है।

विधायक गायकवाड़ की 11 दिन की पुलिस हिरासत बुधवार को खत्म हो गई. ठाणे अपराध जांच विभाग के जांच अधिकारी सुरक्षा की दृष्टि से विधायक गणपत गायकवाड़, उनके सह-आरोपी हर्षल केने, दिव्येश उर्फ विक्की गनात्रा, मीडिया प्रमुख संदीप सरवणकर वाहन चालक रंजीतयादव को सुबह करीब 6:30 बजे कलवा थाने की पुलिस के साथ लेकर उल्हासनगर के लिए निकले. बुधवार सुबह 9 बजे आरोपियों को उल्हासनगर अदालत में पेश किया गया।

चूंकि यह मामला राजनीतिक और गंभीर है, इसलिए पुलिस ने सुरक्षा कारणों से मंगलवार रात से ही विशेष सतर्कता बरती थी. बुधवार सुबह नौ बजे विधायक गायकवाड़ समेत पांच आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जांच अधिकारियों ने विधायक गायकवाड़ समेत आरोपियों की पुलिस हिरासत बढ़ाने की मांग की। वहीं आरोपियों के ओर से एड.  नीलेश पांडे एड.समीर विस्पुते  एड. राहुल गोडसे ने न्यायालय को बताया कि मामले की उचित जांच की जा रही है। साथ ही आरोपी जांच में पूरा सहयोग कर रहे है। जांच अधिकारियों द्वारा कोई नया मुद्दा सामने नहीं लाया गया है. कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुना और विधायक गायकवाड़ समेत चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया। यह हिरासत आरोपपत्र दाखिल होने तक जारी रहेगी। एड. नीलेश पांडे ने बताया कि अब आरोपियों को जेल प्रशासन को सौंप दिया गया है। वहीं फायरिंग मामले के आरोपी विधायक गायकवाड़ के बेटे वैभव, नागेश भाडेकर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 रिपोर्टर : अब्दुल शेख 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.