प्रतापगढ़ में पार्टी के निर्देशानुसार युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में आम जनता की समस्या सुनी

प्रतापगढ़: आज दिनांक 20/01/2022को जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक ) पार्टी कार्यालय प्रताप सदन प्रतापगढ में पार्टी के निर्देशानुसार युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कार्यालय में आये हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं  आम जनता से मुलाकात की एवं उनकी समस्याओं को सुनकर जल्द निस्तारण कराने की बात कही एवं जनपद के विभिन्न हिस्सों से आये हुए कई युवाओं को पार्टी की सदस्यता प्रदान की गई ।

जिसमे रवि सिंह, अश्मित पटेल, विकास यादव, शिवम पटेल, अवनीश पांडे, रोशन सिंह, शोभित सिंह एवं अंकित सिंह ने पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर एवं माननीय राजा भैया के प्रति आस्था प्रकट करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। और दो युवाओं को पार्टी में विभिन्न पदो पर मनोनीत किया गया । जिसमें अनुज प्रताप सिंह को जिला सोशल मीडिया प्रभारी एवं तौफीक शाह को जिला उप सचिव के पद पर मनोनीत किया।  इस दौरान छात्र प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रवीण चतुर्वेदी, जिला उप सचिव योगेश त्रिपाठी, ब्लॉक सदर के अध्यक्ष राम शंकर शुक्ल एवं युवा प्रकोष्ठ के जिला मीडिया प्रभारी वीरेंद्र प्रताप वीरू आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर :  बिंदु वर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.