बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पीएम मोदी का दावा दोहराया

 

देश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है सभी दल अपनी अपनी तैयारी में लगे हुए है। सभी जनता के बीच जा रहे हैं और उनसे जनाधार मांगते नज़र आ रहे हैं। और जरुरत भी है क्योंकि चुनाव लोकसभा का है और यहाँ देश की सरकार बनने जा रही है।  यहाँ रैलियों, जनसभा, नुक्कड़ सभाओं का दौर जारी है तो वहीं प्रेसवार्ता के माध्यम से भी अपनी बात आम जनता तक पहुँचाने की कवायद जारी है।  इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अबकी बार चार सौ पार की बात कही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीटें आएंगी विपक्ष उत्तर प्रदेश में शून्य सीटों पर सीमित हो जाएगा

गौरव भाटिया ने आगे बोलते हुए कहा कि देश की जनता ने मन बना लिया है! इस बार फिर से मोदी  सरकार बनेगी। इस बार भाजपा को 400 से ज्यादा सीट मिलेगी और उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में जहां 80 सीट लोकसभा की आती है। वही उत्तर प्रदेश की जनता का अपार समर्थन भारतीय जनता पार्टी एनडीए को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीटें आएंगी विपक्ष उत्तर प्रदेश में शून्य सीटों पर सीमित हो जाएगा लोग कहते थे  धारा 370 हटा कर दिखाओ, हटा दिया आप लोग कहते हैं कि धारा 370 क्यों हटा दिया लोग कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे तारीख नहीं बताएंगे हमने तारीख भी बताई और मंदिर भी वही बनाया लेकिन लोग आ नहीं पाए।  क्योंकि वो सब सनातन विरोधी हैं।  


गौरव भाटिया ने कहा कि विपक्ष की गुरुर की रस्सी जल जायेगी असंभव को संभव कर दे वो व्यक्ति है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी । रायबरेली और अमेठी भारतीय जनता पार्टी जीतेगी राहुल गांधी रायबरेली भी हारेंगे और वायनाड सीट भी हारेंगे।सोनिया गांधी को पता था कि रायबरेली हारेंगे इसी वजह से राज्यसभा सांसद बनी अब रायबरेली से सोनिया गांधी जब हार सकती थी तो राहुल गांधी कैसे जीतेंगे।  

भारत के लोकतंत्र की पूरे विश्व में चर्चा होती है आप हमारी यह कहते हो कि अगर मोदी चुनाव जीत गए दोबारा चुनाव नहीं होंगे नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री भी बनेंगे और चुनाव भी कराए जाएंगे ...ये सवाल ईवीएम मशीन पर उठाते हैं  राहुल जी से एक सवाल है जब किसी कहीं से चुनाव जीतते हैं तो वहाँ ईवीएम हम ठीक थी जब चुनाव हार जाते हैं तो ईवीएम खराब हो जाती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबको जोड़ने की बात करते हैं 

लेकिन यह घमंडिया हिंदुओं को तोड़ने की बात करते हैं और मुसलमान को जोड़ने की बात करते हैं अखिलेश यादव पीडीए पीडीए बहुत कर रहे थे मुलायम सिंह यादव 2012 में अखिलेश यादव को गद्दी पर बैठा दिया था विरासत में गाड़ी मिल सकती है बुद्धि नहीं मिल सकती उत्तर प्रदेश में 4 करोड़ मुसलमान है, लेकिन टिकट मुसलमान को कम क्यों दिए दिए।  अखिलेश यादव अपने परिवार में पांच टिकट बांट दिए क्योंकि ये केवल परिवारवाद की राजनीति ही करते हैं।  हम एक रिकॉर्ड जीत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं और भारत को स्वर्णिम युग में लाने का संकल्प भी पूरा करने जा रहे हैं।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.