बाराबंकी में गरजे अखिलेश, बोले- झूठी गारंटी देने वालों की जनता बजा देगी घंटी

 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बाराबंकी में पांचवें चरण के तहत 20 मई को मतदान होना है। इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा करने अखिलेश यादव आज बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जैसे-जैसे चरणों का चुनाव आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे जनता का भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि सातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाई पड़ेगा। अखिलेश यादव ने बहुजन समाज के लोगों से कहा कि भाजपा और बसपा में अंदर ही अंदर हाथ मिला लिया है। इसलिए संविधान को बचाने के लिए सभी लोग एक साथ हैं और इंडिया गठबंधन की सरकार बनवाएं।

1998 से कन्‍नौज की सीट जीत रही सपा के विजयी रथ को रोका था बीजेपी ने, इस बार  क्‍या होगा - Kannauj Lok Sabha Seat Who will win the perfume city this

उन्होंने कहा कि यह जो चुनाव होने जा रहा है 2024 का यह चुनाव न केवल हमारे भविष्य बल्कि आने वाली पीढ़ी का भविष्य कैसा होगा। उसका भी चुनाव है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कभी समुद्र मंथन हुआ था, ठीक उसी तरह 2024 का चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है। उन्होंने कहा कि एक तरफ वह लोग हैं जो संविधान को बदलना चाहते हैं और दूसरी तरफ समाजवादी, कांग्रेस व इंडिया गठबंधन के लोग हैं, जो संविधान को बचाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक जिस तरह का समर्थन इंडिया गठबंधन को मिला है, उससे साफ है कि संविधान बदलने वालों को देश की जनता उन्हें बदलने का काम करेगी।

आखिर कहाँ चूक गए Akhilesh Yadav ? :

अखिलेश ने कहा कि बाराबंकी का चुनाव बाराबंकी बनाम भाजपा की झूठी गारंटी का चुनाव है। झूठी गारंटी देने वालों को बाराबंकी की जनता घंटी बजाकर वापस भेज देगी। इस बार के चुनाव को जनता ने खुद अपने हाथ में ले लिया है। जनता मन बनाकर बैठी है कि इस बार डबल इंजन वाले बचेंगे नहीं। डबल इंजन की सरकार का दावा करने वाले इस बार परेशान है। इसीलिए इस लोकसभा चुनाव में लखनऊ वाला इंजन गायब है। बाराबंकी का इंजन तो इन्हें चुनाव से ठीक पहले ही बदलना पड़ गया था। पांचवें चरण की वोटिंग में बचा हुआ दूसरा इंजन भी गायब हो जाएगा। इस बार दिल्ली की सरकार बचने वाली नहीं है। 

देखा जाए तो यूपी में कांग्रेस और सपा साथ आकर चुनाव लड़ रही है ..वहीं बारांबकी सीट पर सपा अपना दमखम कायम करना चाहती है , ऐसे में सपा मुखियां खुद यहां आकर प्रचार करते नजर आए ...और भाजपा पर जमकर निशाना साधा ...

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.