भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा ने कहा कि विकास को उंचाई पर ले जाने का है यह चुनाव

रीवा :     लोकसभा प्रत्याशी सांसद जनार्दन मिश्रा ने मउगंज विधानसभा के खटखरी अंचल के बिझौली, बिरहा, अटवा, कौआढान,पतुलखी,हर्दी सहित एक दर्जन से अधिक गांव का सघन चुनावी जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से आमजनों से संवाद और आशिर्वाद की अपील करते हुए कहा कि रीवा लोकसभा क्षेत्र विकास की उंची उड़ान पर खड़ा है, मउगंज जिला बनने के साथ विकास के ऐसे चौराहे पर खड़ा है,जहां पर सिर्फ भाजपा ही मउगंज के लोगों को अरमानों को पूरा कर सकती है और मउगंज को विकसित और सबसे सुन्दर जिला बनाकर आपके सपनों को पूरा करेगी। भाजपा ने मउगंज को जिला बनाकर आप की आकांक्षाओं को पूरा किया तो वहीं दूसरी तरफ 4200 करोड़ की उद्वहन परियोजनाओं की स्वीकृति देकर मउगंज अंचल के हर खेत में पानी पहुंचाने का संकल्प को पूरा करने जा रही है। ऐसे समय में अगर आप आपने एक वोट भी गलती से जातिवादी और परिवारवादियों को दे दिया तो वह आपकी आने वाली पीढ़ियों के लिए अभिशाप बन जाएगा। यह चुनाव राम विरोधी और सनातन को गाली देने वाले दल को सबक सिखाने का है।भाजपा प्रत्याशी सांसद जनार्दन मिश्रा ने जहां रामनवमी पर्व की उपस्थित जनों को शुभकामनाएं दी, वहीं कहा कि आप सबने राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस पार्टी की अड़ंगेबाजी को कई दशकों से देखा और समझा है। कांग्रेस पार्टी के मन में पाप भरा हुआ है, इसीलिए भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराया और भगवान राम को काल्पनिक बताकर राम जन्मभूमि के निर्माण में बाधाएं और विरोध करती रही। यह चुनाव कांग्रेस को सबक सिखाने का है। इसलिए एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में डाले और सभी से डलवाने के लिए अपील करें। कांग्रेस को एक भी वोट न दें। तभी वह सनातन को डेंगू और मलेरिया बताने से डरेंगे। 

रीवा सांसद ने 2003 के पहले मउगंज की सड़कों की याद दिलाते हुए कहा कि रीवा मउगंज से पहुंचना, मिर्जापुर से मउगंज यहां पहुंचना बहुत कठिन कर दिया था। कांग्रेस पार्टी ने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिये थे। हर मउगंज जिले का वासी परेशान और हताश था, परन्तु भाजपा ने सत्ता में आते ही कायाकल्प करने का काम किया है। इस चुनाव में भी आप मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाए और उनके साथ खड़े होने का अवसर दें। यह चुनाव मउगंज के उत्थान का है। अगर आपने एक भी वोट इधर-उधर किया तो बीमार मानसिकता वाले कहते फिरेंगे कि मुझे मउगंज से इतना वोट मिल गया है। भ्रमण के दौरान मउगंज प्रभारी वंशबहादुर सिंह सहित पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 
घृणित बीमार मानसिकता वालों को वोट न दें : व्यंकटेश पाण्डेय
रीवा नगर निगम के अध्यक्ष व्यंकटेश पाण्डेय ने शहर के विभिन्न वार्डो में भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के पक्ष में चुनावी प्रचार करते हुए कहा कि भाजपा और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला जी ने विकास के साथ गरीबों का जीवन बदलने के लिए काम किया है। एक तरफ भाजपा है जो जन-जन अरमानों को पूरा कर रही है और उन्हें हर वह अवसर दे रही है, जिससे वह सक्षम और मजबूत हो। तो वहीं कांग्रेस पार्टी जो जनता का हक लूटने और जेब भरने का काम करती आई है। 15 महीने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, जिसने विकास की योजनाओं को बंद कर भ्रष्टाचार के लिए वल्लभ भवन में अधिकारी बैठा रखे थे। रीवा नगर निगम के अंदर ही कांग्रेस पार्टी ने 33 वादे किये थे कि महापौर जीतने के बाद हम करेंगे। परन्तु उनमें से कोई एक वादा भी नहीं पूरा किया गया। मेरा नगरवासियों से आग्रह है कि आपके घर जब कांग्रेसी वोट मांगने आये तो पूछिएगा और कि आपने जो वादे किये थे, इतने वर्षो तक सरकार में भी रहे पर हमारे लिए क्या किया। आज कांग्रेस के विचारवान कार्यकर्ता भाजपा में आकर राष्ट्र के विकास में जुटे है, वहीं जो बचे हैं वह भी कह रहे है कि कांग्रेस में डुप्लीकेट रंग नहीं चलेगा। उन्होंने सभी से भाजपा प्रत्याशी को एक-एक वोट देने की अपील की। 
डभौरा स्टेशन में रूकेगी प्रयागराज हजरत निजामुद्दीन स्पेशल ट्रेन
रीवा। लोकसभा सांसद प्रतिनिधि राजीव खण्डेलवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के प्रयासों से डभौरा रेलवे स्टेशन में समर स्पेशल ट्रेन नम्बर 04123/24 जो प्रयागराज से मानिकपुर होते हुए हजरत निजामुद्दीन चलेगी वह रविवार और बुधवार को डभौरा स्टेशन में शाम 16.03 बजे पहुंचेगी। तो वहीं वापसी समय सुबह 7 बजे आएगी। डभौरा स्टेशन में ठहराव सांसद जी के प्रयासों से हुआ है। स्थानीय जनों ने जिसके लिए सांसद जी का आभार ज्ञापित किया है। 
अनुसूचित जनजाति का मोर्चा का चल रहा है भाजपा के पक्ष में सघन जन संपर्क अनुसूचित जनजाति के मोर्चाध्यक्ष सियाशरण साकेत के नेतृत्व में देवतालाब विधानसभा के सीतापुर की बस्तियों में चुनावी जनसंपर्क किया गया। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए सियाशरण साकेत ने कहा कि भाजपा ने गरीब की आवाज को सम्मान देकर उन्हें स्वाबलंबी व सामाजिक रूप से सक्षम बनाने का कार्य किया है। आज समाज के अंतिम छोर में खड़ा व्यक्ति उद्योग एवं सरकारी नौकरी से लेकर हर पेशे में पहुंच रहा है और वह सम्मानपूर्व जीवन जीने का हक मोदी जी ने दिया।
18 अप्रैल को मउगंज के मुदरिया क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी करेंगे जनसंपर्क
रीवा। भाजपा रीवा लोकसभा प्रत्याशी सांसद जनार्दन मिश्रा 18 अप्रैल को मउगंज विधानसभा के मउगंज मण्डल के बरांव, कोठार, कोलहा, मुदरिया, पैपखार आदि गांवों का भ्रमण करेंगे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

रिपोर्टर : अर्जुन तिवारी 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.