दुकाने सील करते ही बकायादारों में मचा हड़कम्प

सहारनपुर : नगर निगम ने बकायादारों पर शिकंजा कसते हुए आज मेहंदी सराय में आठ दुकानों को सील किया तो बकायादारों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में बकायादारों ने बकाया टैक्स जमा कराया तो दुकानों की सील खोली गयी। इसके अलावा करीब एक दर्जन स्थानों पर निगम वसूली कैंप लगाकर टैक्स जमा कराया गया। वसूली अभियान के तहत बकायादारों से लगभग 20 लाख रुपये की वसूली की गयी।

नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर आज हसनपुर चुंगी, गुरुद्वारा रोड, जैन बाग क्षेत्र, आईटीसी रोड, चंद्रनगर, पुराना चिलकाना अड्डा व लेबर कॉलोनी में वसूली कैंप लगाकर बकायादारों से वसूली की गयी। उधर मेहंदी सराय में आठ दुकानों को सील करते ही बकायादारों में हड़कंप मच गया। बकायादारों ने तुरंत बकाया टैक्स जमा कराया तो दुकानों की सील खोली गयी। आज लगभग 20 लाख रुपये की वसूली की गयी। कार्रवाई के दौरान कर अधीक्षक सुधीर शर्मा, आर आई लोकेेश, प्रवेज आलम, अहमद सलीम व शमशाद तथा प्रवर्तन दल के नरेशचंद, पवन कुमार, हेमराज सिंह, प्रवीन आदि शामिल रहे। 

मुख्य कर निर्धारण अधिकारी रवीश चौधरी ने सभी बकायादारों से अपील की है कि वे जल्दी से जल्दी अपना बकाया टैक्स जमा कराकर कुर्की या भवन सील की कार्रवाई से बचे। उन्होंने बताया कि दिसम्बर महीने में बकाया जमा कराने वाले बकायादारों को चालू वर्ष के बकाया पर पांच प्रतिशत की छूट तथा ऑनलाइन जमा कराने पर दस प्रतिशत की छूट दी जा रही है।बकायादार समय से बकाया जमा कराकर इस छूट का लाभ उठा सकते हैं 

संवाददाता : नसीम अहमद

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.