कर्मचारी संघ की संभागीय अध्यक्ष पुनम गौसर ने नगर परिषद में ली बैठक

शाजापुर : शाजापुर जिले की अकोदिया नगर परिषद में सफाई कर्मचारियों की बैठक उज्जैन संभागीय अध्यक्ष श्री मती पुनम गौसर एवं जिला प्रभारी राजेंद्र गौसर ने ली । श्रीमती गौसर ने सफाई कर्मचारियों को आ रही समस्याओं के बारे में जानकारी ली तथा उन समस्याओं का निराकरण करने का नगर परिषद सीएमओ राजेश सेन को कहा ।सफाई कर्मियों ने कहा कि हमें समय पर तन्खवाह नहीं मिलती है, हमारा पीएफ भी नहीं कटता है उन्होंने कहा कि हमें कार्यक्रम करने में परेशानी आती है इसलिए अकोदिया नगर में एक वाल्मिकी भवन का निर्माण करवाया जाए ।इसी के साथ अन्य समस्याओं से भी अवगत कराया ।श्रीमती गौसर ने कहा कि कर्मचारियों को समय समय पर आवश्यक वस्तुएं प्रदान की जाए जिससे उन्हें कार्य करने में परेशानी नहीं हो । सफाई कर्मचारियों को समय पर तन्खवाह देने को कहा । नगर परिषद के पदाधिकारियों के द्वारा पिछले वर्षों से मुकेश सारवान को काम से बंद किया गया जिसको वापस नगर परिषद में काम पर लगाने का श्रीमती पूनम गौसर ने नगर परिषद दरोगा एवं सीएमओ को कहा ।बैठक के दौरान मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेश सेन के द्वारा समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया गया एवं उन्होंने बताया कि हम चुंगी जैसे ही आती है वैसे ही सबसे पहले सफाई कर्मियों की तनख्वाह देते हैं, हमारा यह प्रयास रहता है कि सफाई कर्मियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो । 

आनंदीलाल सारवान बने संभागीय संगठन मंत्री

इसी के साथ आनंदीलाल सारवान को संभागीय संगठन मंत्री बनाया गया । संभागीय अध्यक्ष श्री मती पुनम गौसर के द्वारा उन्हें नियुक्ति पत्र भेंट कर उनका स्वागत किया ।

बैठक में यह रहे उपस्थित- 

नगर परिषद में बैठक के दौरान राजेश सेन मुख्य नगर पालिका अधिकारी, समंदर सिंह चौहान राजस्व निरीक्षक, संजय द्विवेदी, कपिल परमार, जितेन्द्र रानवे, ओम कराड़े, सीताराम नरवले, रवि तमोलिया, राका वाल्मीकि, सोनू चौहान, राजू खावडी सहित नगर परिषद के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे ।

रिपोर्टर : रमेश राजपूत

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.