विधानसभा 312 मेहदावल पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

संत कबीर नगर :  लोकसभा 62 से प्रत्याशी प्रवीण निषाद के समर्थन में विधानसभा 312 मेहदावल पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने शासनकाल में राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थी और आज अयोध्या में राम भक्तों पर पुष्प वर्षा हो रही है। जिन आतंकवादियों ने राम मंदिर पर आतंकी हमला किया था इन लोगों उनके मुकदमों को वापस लेने का काम किया था। आज देश की जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे । सीएम योगी ने उपस्थित जनसभा को संबोधित किया तथा लोकसभा 62 से प्रत्याशी सांसद प्रवीण निषाद के पक्ष में वोट करने की लोगों से अपील की ।

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने चार करोड़ गरीबों के मकान बनवाए हैं वहीं तीसरी बार सरकार में आने पर 70 वर्ष से ऊपर के हर बुजुर्ग को पांच लाख की स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी । इंडी गठबंधन के लोग कहते हैं कि वे वरासत टैक्स लगाएंगे, हमें इनके मंसूबे को सफल नहीं होने देना है । आज कोई मुसलमान अपने बेटे का नाम औरंगजेब नहीं रखता है, औरंगजेब की आत्मा सपा व कांग्रेस के अंदर घुस चुकी है । सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में जहां गरीबों को भोजन मिल रहा है वह माता शबरी के नाम से बना हुआ है आज अयोध्या में त्रेता युग के गौरव की अनुभूति होती है तथा काशी में भी मंदिर बनेगा, आज देश की सीमा सुरक्षित है ।

संत कबीर नगर जिले में पर्यटन केंद्र के रूप में बाबा तामेश्वर नाथ का कायाकल्प पूरा हो रहा है, जिले का पुराना बर्तन उद्योग जीवित हो रहा है । सपा सरकार में लोग भूख से मरते थे, बेटीयों, व्यापारियों की सुरक्षा नहीं थी, सुबह घोटाले से शुरुआत तथा शाम तक कहीं ना कहीं आतंकवादी हमले हो जाते थे। सीएम ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान का राग अलापते हैं वे पाकिस्तान चले जाएं।

 

 रिपोर्टर : मोहम्मद नईम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.