शिवराज में और विक्रम मस्ताल शर्मा महिलाओं का वोट हथियाना का कंपटीशन

सीहोर :शिवराज में और विक्रम मस्ताल शर्मा महिलाओं का वोट हथियाना का कंपटीशन चल रहा है इसी मामले में शिवराज  विक्रम मस्ताल पर भारी पड़ गए हैं लाडली बहन योजना का रिकॉर्ड तोड़ विचार कर दिया  मामा का ऐसा रिश्ता जो सीधे बहन से जुड़ जाता है क्या इस बार भी सिंहासन की रक्षा करने के लिए  बहनाए आएगी मध्य प्रदेश में इस बार महिलाएं बनाई की सरकार आदि आबादी लेगी राज फिर से बनेंगे शिवराज  मामा शिवराज या रामायण में किरदार किया हनुमान। विक्रम मस्ताल बुधनी विधानसभा की महिलाएं किसके साथ शिवराज सिंह चौहान का यही अंदाज 18 सालों से मध्य प्रदेश की कुर्सी पर बिठा के रखा है। 

29 नवंबर 2005 मुख्यमंत्री बनने वाले शिवराज कमलनाथ के 15 महीने शासन को छोड़ दे तो  अब पांचवीं बार सीएम बनने की लड़ाई है इस लड़ाई की  से साबित होगी तो वह है तो महिलाएं  है बुधनी विधानसभा में चुनाव मैं उसे  पर होगी वादी और आबादी का आशीर्वाद मिलेगा मामा शिवराज यह विक्रम मस्ताल शर्मा हर दिन एक नया ऐलान कर रहा है  अब मामा शिवराज अक्टूबर के महीने से 12:30 सो  रुपए लाडली बहनाओं  को दिए जा रहा है।

सीएम शिवराज ने सावन में गैस सिलेंडर साढे चार सौ रुपए में  ऐलान किया साथी यह भी वादा किया। के आगे भी महंगी गैस  लेनी ना पड़े। इसके लिए सरकार जल्दी ही। व्यवस्था करेगी।  शिवराज सिंह चौहान ने भी महिलाओं को श्री सत्य बनाने के पहल की। व्यापार करने वाली महिलाओं को। दो प्रतिशत ब्याज। पर लोन मिलेगा।

रिपोर्टर : कन्हैया नाथ 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.