तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा ने तालाब की भूमि पर से जे.सी.बी. के माध्यम से अवैध कब्जा हटवाया _अवैध कब्जेदारों में मचा हड़कंप_

नौगांवा सादात। तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा जौहरी को शिकायत मिली कि ग्राम मखदुमपुर तहसील नौगांवा सादात के गाटा संख्या 177 क्षेत्रफल 0.138 है0 जोकि राजस्व अभिलेखों में तालाब के नाम दर्ज है पर ग्राम के नबाबुद्दीन पुत्र बशीर, गबरू पुत्र इनायत व शाकिर पुत्र इदु द्वारा अवैध रूप से मिटटी डालकर अवैध कब्जा कर रखा था। शिकायत को तत्काल गंभीरता से लेते हुए तहसीलदार ने स्वयं मौके का मुआयना किया। मुआयना में शिकायत सही पाई गई और तालाब की भूमि पर अवैध कब्जे होने से ग्राम मखदुमपुर के ग्रामवासियों का पानी निकासी भी अवरुद्ध हो गया था। जिससे ग्रामवासियों को काफी दिक्कत हो रही थी।
          तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा ने तत्काल अपनी राजस्व टीम को मौके पर बुलाकर संमस्त ग्रामवासियों की उपस्थिति में जे.सी.बी. के माध्यम से तालाब से अवैध कब्जा हटवाकर तालाब को कब्जा मुक्त करा दिया गया। जे.सी.बी. से अवैध कब्जा हटते देख अवैध कब्जेदार मौके से खिसक लिए।
        तहसीलदार नौगांवा सादात ने बताया कि किसी भी दशा में सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा बर्दाश्त नही किया जायेगा। यदि किसी के द्वारा अवैध कब्जा किया गया तो संबंधित अवैध कब्जेदारों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

संवाददाता: अदनान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.