चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना

औरैया- ऐरवाकटरा में चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना धर्मकांटा समर का स्टार्टर समेत नगदी ले गये, पुलिस में की शिकायत बिधूना। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र में ग्राम जरैला बरौनाकला में बीती रात्रि चोरों ने नकब लगा व ताला तोड़कर दो दुकानों को निशाना बनाया। चोर गेहूं, धर्मकांटा, समर का स्टार्टर समेत 35 सौ रुपए नकदी की चोरी कर ले गये। पीड़ितों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी है। 

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव जरैला बरौनाकलां निवासी रमेश चंद्र पुत्र तुलाराम की गल्ला की दुकान है। जबकि वहीं पास में लेखपाल की दुकान है। जिसमें समर भी लगा हुआ है। बीती रात्रि चोरों ने उक्त दोनों दुकानों को निशाना बनाया। चोर रमेश की दुकान की दीवार काटकर अंदर घुसे और वहां रखी दो बोरी गेहूं, एक धर्मकांटा व गोलक का ताला तोड़कर तीन हजार पांच सौ रूपये की चोरी कर ले गये। जबकि उसके ठीक समीप बनी लेखपाल की दुकान की दीवार काटकर उसमें अंदर घुसकर समर का स्टार्टर चोरी कर लिया।

चोरी की घटना की जानकारी रविवार की सुबह तब हुयी, जब रमेश अपनी दुकान खोलने को आया। जहां पर उसने देखा दुकान का ताला पहले से ही टूटा हुआ पड़ा है। अंदर जाकर देखा तो उक्त सामान गायब था। उधर चोरी की घटना की जानकारी होते ही लेखपाल ने आकर देखा तो उसकी दीवार में नकब लगी थी। अंदर जाकर देखा तो समर का स्टार्टर गायब था। पीड़ितों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने कहा कि घटना की जानकारी हुई है। जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जायेगा।

संवाददाता अनूप शाक्य

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.