कौन सा फोन इस्तेमाल करते है विराट कोहली?, एयरपोर्ट पर दिखीं झलक

NEHA MISHRA

बीते दिनों विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम ने एक एतिहासिक जीत का जश्न मनाया. उन्होनें साउथ अफ्रीका को 7 रनो से हरा कर T20 विश्व कप अपने नाम कर लिया. जिसके बाद भारत ने अपने चैंपियन्स का स्वागत बड़े ही ज़ोरो शोरो से किया. मुंबई में हुई परेड के बाद विराट कोहली अपने परिवार से मिलने लंडन की लिए रवाना हुए, वहीं एयरपोर्ट पर उनके फोन ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उनके फोन के साथ साथ उनका वॉल पेपर भी काफी चर्चा में है. किंग कोहली ने अपने फोन स्क्रीन पर अनुष्का या बच्चों की नही बल्कि नीम करोली बाबा की तस्वीर लगाई है. जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बता दें कि विराट नीम करोली बाबा के भक्त है और हाल ही में वो उनके धाम भी गए थे.

कौन से फोन का करते है इस्तेमाल?

The legend of King Virat: How Kohli had to be Kohli to help India win T20  World Cup final - The Week
 

यें पहली बार नही है जब विराट ने पब्लिक में अपने फोन को यूज किया हो. इससे पहले भी कई बार उन्हें ग्राउंड या एयरपोर्ट पर फोन निकालते देखा गया है. अगर आपने उन्हें पहले भी फोन के साथ देखा है तो आप समझ गए होंगे कि उनके पास IPhone है. लेकिन जिस आईफोन का इस्तेमाल वो कर रहे है उसको ध्यान से देखने पर पता चलता है कि उसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इस तरह गौर से देखने पर सामने आया कि विराट आईफोन 15 प्रो वेरिएंट का इस्तेमाल कर रहे है. 

क्या है फोन की कीमत?

iPhone 15 से लेकर iPhone 15 Pro Max तक, जानें एक हैंडसेट बनाने में Apple  करता है कितना खर्च
अब बात करते है किंग कोहली के फोन की कीमत की. IPhone 15 प्रो मैक्स में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है. फोन की बैटरी 100 प्रतिशत रिसायकल मैटेरियल से बनी है. अगर फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको Pro Max में आपको बैक रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. यें फोन एपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको 1,59900 रुपये में मिल रहा है. वहीं अगर आप इसे थोड़ा कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का सहारा ले सकते हैं.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.