शाहरुख खान ने उड़ा दिया गर्दा - एडवांस बुकिंग सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश


शाहरुख खान आज कल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. आपकों बता दे कि SRK के नई फिल्म जल्द ही सिनेमा के घरों में आने वाली हैं. फैन्स अभी से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है. वहीं फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शाहरुख खान के धमाकेदार ट्रेलर ने फैंस का दिल जीत लिया है. ट्रेलर में शाहरुख खान की दमदार एक्टिंग और धांसू डायलॉग ने लोगों को क्रेजी बना दिया है. वहीं उनकी आने वाली फिल्म जवान का ट्रेलर दुबई में बुर्ज खलीफा पर लॉन्च किया गया हैं.

शाहरुख़ खान की पिछली मूवी उनके लिए बहुत ही शानदार रही थी. SRK की पिछली फ़िल्म पठान विवादों में रहते हुए भी काफ़ी अच्छी कमाई की थी. आपको बता दे कि किंग खान के नाम से जाने-जाने वाले शाहरुख़ खान की नई फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों के पर्दे पर नज़र आएगी. फिल्म को लेकर फैन्स में बहुत ज्यादा दीवानगी देखने को मिल रही हैं. 
SRK की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. बीते कुछ दिनों पहले इस फिल्म की अमेरिका में एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब जवान की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू हुई है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग ने खुलते ही धमाल मचा दिया है

आपको बता दे कि जब हमारें देश में किसी बड़े सुपरस्टार की फिल्म आने वाली होती तो बाज़ार में पहले से ही गर्माहट बढ़ जाती हैं. ऐसे में SRK को पसंद करने वाले लोगों के लिए फिल्म का पहला हफ्ता उनके लिए उत्वस का हफ्ता होता हैं. SRK के फैन्स अपने पुरे परिवार के साथ उनकी फिल्म देखने जाते हैं, इसी बढ़ती गर्मी को देखते हुए एक और ख़बर सामने आई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन क्लब ने दावा किया है कि किंग खान की फिल्म ने साढ़े चार घंटे में करीब 80 हजार टिकट बिक गई हैं, जो काफी हैरान कर देने वाला आंकड़ा हैं. हालांकि शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर लगातार नए-नए आंकडे़ सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि गुरुवार को जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में शाहरुख खान के एक्शन को खूब पसंद किया गया है. 

जनता के बीच फिल्म के लिए जबरदस्त चर्चा और दीवानगी को देखते हुए यह अनुमान लगाना आसान है कि बॉक्स ऑफिस पर पहले कभी नहीं देखा गया तूफान आने वाला है और रिकॉर्ड इतिहास रचने वाले हैं. बता दें कि 'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा प्रड्यूस और गौरव वर्मा द्वारा को-प्रड्यूस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की फिल्म है. फिल्म 'जवान' में दिखने वाले हैं तमाम शानदार कलाकार आपकों बता दे कि बता दें कि फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर जैसे तमाम कलाकार हैं. यह सभी कलाकार आज के दौर में सबसे प्रसिद्ध कलाकार हैं. इन सभी की फिल्मे भी अच्छी चल रही हैं. 

इसके बाद यूट्यूब प्लेटफॉर्म 'जवान' (Jawan) का धमाकेदार ट्रेलर धूम मचा रहा है. आइए जानते हैं कि शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' के इस ट्रेलर ने 24 घंटे में यूट्यूब पर कितने मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं. 31 अगस्त को 'जवान' के मेकर्स की ओर से यूट्यूब पर अलग-अलग भाषाओं में फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है. इसके साथ ही अब शाह रुख खान की 'जवान' के इस ट्रेलर   ने धूम मचा दी है. दर्शकों की ओर से इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. जिसके चलते 24 घंटे बाद 'जवान' के ट्रेलर ने सभी भाषाओं में 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं,

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.