युवक ने कमरे में कुंडी से लटक कर लगाई फांसी हुई मौत

अलीगंज :  कस्वा अलीगंज में युवक ने फाँसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना की जानकारी लोगों को उस समय हुई जब कोई व्यक्ति उसकी गाड़ी किराए पर ले जाने के लिये आया दरवाजे को खटखटाया लेकिन दरवाजा नही खुला।

उसने इधर उधर पुछा तब तक उसका भाई भी मौके पर पहुँच गया उसने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुँची पुलिस ने कमरे का दरवाजे को तोड़कर अंदर देखा तो युवक फंदे पर लटक रहा था। पुलिस ने फंदे से युवक को उतरवाया और पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गुरुबार को मिली जानकारी के अनुसार अलीगंज के ग्राम जुनैदपुर निवासी 30 वर्षीय शिवकुमार इरफ़ान रिंकू पुत्र हीरालाल मोहल्ला मेवाती, खान मस्जिद के पास किराए के मकान में रहता था। उसके साथ उसकी पत्नी भारती दो बेटे व एक बेटी रहती थी। पत्नी भारती ने बताया कि वह शराब, गांजा आदि नशे के आदी थे और हमारे साथ आये दिन मारपीट करते रहते थे।

मेरी शादी 9 वर्ष पूर्व हुई थी। बीते बुधवार की शाम को नशे में धुत मेरे पति शिव कुमार नें मेरे साथ मारपीट कर दी थी। पत्नी ने बताया कि सुबह गुरुबार को हम बच्चो के साथ दवा लेने कायमंगज गए थे। ये घर पर अकेले थे मेरे पास के पड़ोसी ने फोंन से सूचना दी कि तुम्हारे पति ने कमरे में फाँसी लगा ली है।

मृतक शिवकुमार बुलेरो गाड़ी में लोडर का काम करता था कोई बाहरी व्यक्ति गाड़ी किराए पर लेने के लिये आया उसने आवाज लगाई दरवाजे को खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नही आई।

मृतक का भाई भी मौके पर आ गया उसने अलीगंज कोतवाली में सूचना दी मौके पर पुलिस पहुँच गयी और वीडियो ग्राफी के साथ पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तुड़वाया चूंकि कमरा अंदर से बन्द था।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया।

रिपोर्टर : शिवम गुप्ता

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.