हवाई दावों की हवा में उड़ती फाइल' कानपुर मेयर का वीडियो शेयर कर अखिलेश ने कसा तंज

अक्सर चर्चा में रहने वाली कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय तो आपको याद ही होंगी..जी हां वहीं प्रमिला पांडे जिनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है...जिसमें मेयर प्रमिला पांडेय गुस्से में एक अधिकारी पर फाइल फेंकती नजर आ रही हैं...साथ ही साथ अभियंताओं को फटकार लगाती भी दिखी...वीडियो में उन्हें कहते सुना गया कि 'ये अधिकारी क्या मुझे बुद्धू समझता है...हट जाओ यहां से...'वहीं अब इस वीडियो को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है और वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है..

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे निगम ऑफिस में नाला सफाई एवं अन्य विषयों पर अधिकारियों की बैठक ले रही थीं...नाला सफाई में लापरवाही को लेकर मेयर ने बैठक के दौरान लापरवाही पर नाराजगी जताई...इस बीच जोन-3 के अधिशाषी अभियंता नानक चंद ने मार्च की रिपोर्ट दिखाई तो मेयर ने गुस्से में वो फाइल ही फेंक दी...प्रमिला पांडेय ने अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि अबकी बार नाला भरा तो उसी में डुबो देंगे...बताया जा रहा है कि अधिशाषी अभियंता मार्च की फाइल जून में दिखा रहे थे, जिसके चलते मेयर नाराज हो गईं और उन्होंने अपना आपा खो दिया...औऱ अधिकारियों को फटकार लगाने लगी जिसका वीडियो वायरल हो गया...इसी वीडियो को निशाना बनाते हुए अब अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरा है....अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा....

ये यूपी की भाजपा सरकार के 'बेबुनियाद दावों की हवा में उड़ती फाइल' है! कानपुर की मेयर का ये दिखावटी गुस्सा कितना सच है, ये जनता जानती है। कानपुर ही नहीं, पूरी यूपी की जनता को भाजपा के मेयरों ने ठगा है। यूपी में स्मार्ट सिटी बनाने का काम सिर्फ कागजों में अटका हुआ है, ये भाजपा के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है। स्मार्ट सिटी के नाम पर अगर यूपी को बंद नालों, बदबूदार नालों, गड्ढों वाली सड़कों और गलियों, जाम से भरी सड़कों के अलावा कुछ मिला है तो वो है भाजपा की राजनीति का प्रदूषण जो सौदे के बदले अपने लोगों को सारे ठेके दे देती है। इसलिए काम न होने पर इनका गुस्सा सिर्फ दिखावा है। 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.