नाखून उखाड़े, करंट लगाया, शरीर में मिले 35 छर्रे....सामने आई रामगोपाल कि पोस्टमार्टर रिपोर्ट

बहराइच का जो आलम है वो पूरा देश जनता है. विसर्जन के दौरे हुए उपद्रव का आलम वहां के लोग अपने मुह से बताने में भी थरथरा रहे है. कईयों के घर जल जले, कईयों के अपने बिछड़े, और कुछ का तो सब लुट गया. ऐसा ही कुछ हुआ रामगोपाल के साथ....हालाँकि रामगोपाल के साथ हुई बर्बरता का सबूत आ चूका है.  बता दें कि उसकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. जिसमे ये साफ़ तरह से दिया गया है कि उसके साथ जिस तरह कि बर्बरता की गयी है. उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. 

 

महज़ 22 वर्षीया रामगोपाल ने बहराइच हिंसा में अपनी जान गवां दी.रामगोपाल की बहुत ही दैनीय दशा में हत्या की गयी है. बता दें कि उसकी हत्या कि रिपोर्ट सामने आ गयी है. रिपोर्ट में हत्या की जो डिटेल्स सामने आई है उन्हें सुनकर किसी कि भी रूह कांप जाये. रिपोर्ट की माने तो उसके अनुसार रामगोपाल के गले और चेहरे साथ ही सीने में लगभग 35 छर्रे मिले हैं. इसके अलावा करेंट लगाने का भी जीकर है. इतना ही नहीं बल्कि नाखून उखाड़ने का भी सबूत उसके अंगूठे दे रहे हैं. इसके अलावा भी हत्यारोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की. ऐसी हैवानियत के साथ रामगोपाल की हत्या हुई जिसका अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है. करंट और हैमरेज से मौत होने का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ज़िक्र है. इसके अलावा माथे और सर में धारदार हथियार से हमला भी किया गया है.

 

आपको बता दें कि बहराइच में विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के चलते रामगोपाल को अगवाह कर लिया गया था. जिसके बाद उसकी हत्या को अंजाम दिया गया. जिसका शव मिलने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्ट मार्टम कराया गया तो उसके साथ हुई बर्बरता कि दास्ताँ ने सभी का दिल झंकझोर के रख दिया. 

 

 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.