किसी लड़की को इंप्रेस करना है? तो चैट करते वक्त ध्यान रखें यें 5 बातें

अपना लाइफ पार्टनर ढूंढना कोई आसान काम नही है. पसंदीदा इंसान से बात करने के दौरान आपकी एक गलती उसे आपसे हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर सकती है. खास कर की तब जब आप उससे सोशल मीडिया के जरिए बात कर रहे हो. सोशल मीडिया पर हम अपने इमोशन्स अपनी चैट के जरिए ही दिखाते है. ऐसे में हमारें चैट करने के तरीके पर ही निर्भर करता है कि सामने वाला इंसान हमसे इंप्रेस होगा या नही. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि वो कौन से 5 सबसे महत्वपूर्ण बातें है जिन्हें आपकों चैट करते वक्त ध्यान में रखना चाहिए. 

1. जल्दी रिप्लाई करें.

आज के समय में लोगों को लगता है कि वो अगर किसी को जल्दी रिप्लाई करेंगे तो वो डेस्परेट लगेंगे. लेकिन ऐसा कुछ नही है. जल्दी रिप्लाई भेजने में कोई शर्म की बात नहीं है. वास्तव में, जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह शायद इस बात से इंप्रेस होगी कि उससे बात करने के लिए इतने उत्सुक थे. आजकल, किसी से संपर्क करना बहुत आसान है. इसलिए, आप जितनी देर प्रतीक्षा करेंगे, उतनी ही अधिक संभावना है कि लड़की यह मान लेगी कि आपको उतनी दिलचस्पी नहीं है.


2. चैट करते वक्त उसका नाम लें.

लड़कीयों को अच्छा लगता है जब कोई उनका नाम लेकर उनसे बात करता है. तो चैट करते वक्त बीच बीच में उनका नाम लेते रहें. साथ ही चैटिंग के शुरूआती समय में उन्हें बेबी, स्वीटहार्ट और डार्लिंग जैसें पेट नेम्स से न बुलाए. हो सकता है यें उन्हें पसंद न आए. 


3. गुड मोर्निंग - गुड नाइट मैसेज जरूर भेजें

अगर आप किसी लड़की को रोज गुड मोर्निंग मैसेज भेजेंगे तो आप  इससे यें साबित कर सकते है कि सुबह उठते ही आपके दिमांग में सबसे पहला ख्याल उसी लड़की का आया है. इससे आप उसे इंपॉर्टेंट फील करवा सकते है. इसी तरह, गुड नाइट मैसेज आपके बीच के बोन्ड को मजबूत करता हैं. इससे आप उसे यें यकीन दिला सकते है कि सोने से पहले आपको उन्हीं का ख्याल आया. 

4. उसकी तारीफ करें
लड़कीयों को अच्छा लगता है जब कोई उनकी तारीफ करता है. तो आप चैट पर उसकी तारीफ करें जिससे उसे स्पेशल फील हो. लेकिन लड़कीयां झूठी तारीफ भी समझ जाती है. इस लिए आप उनके असल गुणों की तारीफ करें. 


5. सकारात्मक और उत्साहित रहें

चैटिंग के शुरूआती समय में थोड़े लाइट हार्टेड मैसेज रखे. जब तक आप एक-दूसरे को बेहतर तरीके से नहीं जान लेते, तब तक शिकायत करने या नाखुश विषयों पर खुलकर बात करने से बचें. सुनिश्चित करें कि आपके सभी संदेश उसे उत्साही और प्रसन्नचित्त लगें! आख़िरकार, जब आप किसी लड़की को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह उसके मूड को नीचे लाने के बजाय ऊपर उठाने में मदद करता है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.