हत्या के प्रयास मामले में फरार दो आरोपी गिरफ्तार।

छत्तीसगढ़ : पखांजूर थाना क्षेत्र ग्राम पीवी 61 में कुछ दिन पहले सामाजिक बैठक के दौरान कुछ लोगों ने हत्या क़े नियत से चार लोगों के साथ हाथ मुक्का व डंडों से जमकर मारपीट की थी और फरार हो गए थे । घटना के ढेड़ माह बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

पुलिस के अनुसार ग्राम पीवी 61 बलराम पुर निवासी अधीर ताला ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसके छोटे भाई निखिल तथा तापस मजूमदार की पत्नी निर्मला मजूमदार के साथ प्रेम संबंध चल रहा था जिसे लेकर गांव में 3 जून को बैठक हुई थी । बैठक में निखिल ने निर्मला को अपने साथ रखने से मना कर दिया था । इधर निर्मला अपने पति तापस मजुमदार के साथ रहने के लिए तैयार हो गई । तभी गांव के स्वपन मंजूमदार ने कहा कि निखिल ने गांव को बदनाम करके रखा है कहते हुए माहौल को भड़का दिया।तब बैठक के बीच मे ही तापस मजूमदार , स्वपन मजूमदार , तपन मजूमदार और आशुतोष मजुमदार एक राय होकर जान से मारने की नियम से सुधीर ताला , निखिल ताला , शांती ताला और निर्मला मजुमदार की तरफ मारने के लिए दौड़े और हाथ मुक्का लात घुसो , पत्थर व बांस के डंडा से जमकर मारपीट किए । जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए ।

घायलों को तत्काल पखांजूर अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां पर उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया । घटना के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए । जिसमें से दो आरोपी तपन मजूमदार और आशुतोष मजुमदार को पहले गिरफ्तार कर जेल भेज शेष आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही थी । फरार आरोपी तापस मजुमदार और स्वपन मजुमदार पश्चिम बंगाल , आंध्र प्रदेश तथा महाराष्ट्र में छिपकर रह रहे थे । पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड के बाद जेल भेज दिया ।

 

रिपोर्टर : दिनेश नथानी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.