मुखिया चुनाव रिजल्‍ट: बिहार के कई जगह लाठीचार्ज, मुखिया प्रत्‍याशी की बीमारी से मौत

बिहार में चौथे चरण के पंचायत चुनाव की मतगणना के परिणाम लगातार आते जा रहे हैं। कई जगह चुनाव परिणाम चौंकाने वाले हैं। जिला परिषद सदस्‍य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के पदों के लिए 88137 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होता जा रहा है। इस बीच मुजफ्फरपुर के मतगणना केंद्र पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। पंचायत चुनाव रिजलट की पल-पल की जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथपटना की सिकंदपुर पंचायत से मुखिया पद पर पहली बार अर्घानन्द पासवान ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी निर्मल पासवान को हराया। पंचायत समिति सदस्य पद पर पहली बार छोटी कुमारी विजयी हुईं।

सिकंदरपुर पंचायत समिति सदस्य के लिए मीरा देवी विजयी। बिहटा उत्तरी भाग- 05 से पूर्व जिला पार्षद ज्योति सोनी जीतीं। सदावह डोरवा पंचायत से मुखिया पद पर रेखा कुमारी निर्वाचित। जिला परिषद बिहटा उत्तरी से आशा देवी विजयी। परेव पंचायत से मुखिया पद पर पहली बार अंजू देवी विजयी।मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र की हलीमपुर पंचायत के मुखिया उम्मीदवार अजय राय की मौत हो गयी है। इस कारण हलीमपुर में मुखिया पद पर होने वाला चुनाव पर ग्रहण लग सकता है ।

मुजफ्फरपुर के आरडीएस कालेज केंद्र पर चल रहे मतगणना के दौरान गेट पर उमड़ी भीड़। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रण करने के दौरान लाठीचार्ज  किया। इस दौरान कई महिलाएं भी घायल हो गईं।

रिपोर्टर : अविनाश कुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.