14 किलोग्राम डोडा चुरापोस्त के साथ नशा तस्कर को किया गिरफतार

करनाल : करनाल पुलिस की युनिट सी.आई.ए-01 की टीम को उप-निरीक्षक जयपाल सिंह की अध्यक्षता में थाना शहर करनाल के क्षेत्र में गस्त के दौरान एक नशा तस्कर के संबंध में सुचना प्राप्त हुई, सुचना मिलते ही उन्होंनें अपनी टीम को आरोपी के बारे अवगत किया और पूरी मुस्तैदी से आरोपी को दबोचने की योजना बनाई। योजनाबद्व तरीके से कार्यवाही करते हुए उप-निरीक्षक जयपाल सिंह व उनकी टीम कल दिनांक 11.12.2022 की शाम करीब 07ः00 बजे आरोपी मिंटू पुत्र तेजपाल वासी कुदाना थाना कोतवाली शामली जिला शामली, उतर प्रदेश को दो बैग डोडा चुरापोस्त के साथ धर दबोचा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए उप-निरीक्षक जयपाल सिंह ने बताया कि गस्त के दौरान मिली सुचना के आधाार पर कार्यवाही करते हुए उनकी टीम ने आरोपी को नशे की खेप के साथ काबू किया। उन्होंने बताया कि आरोपी से की गई प्रारंभिक पूछताछ पर उसने बताया कि वह नशे की इस खेप को एम.पी. से लेकर आया था और यु.पी. लेकर जा रहा था। आरोपी एम.पी. से बाई ट्ेन दिल्ली पहुंचा था और वहां से बस लेकर वह करनाल नमस्ते चौंक पहुंचा, जहां से उसने यु.पी. जाना था। पूछताछ पर सामने आया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं और आरोपी पैसे कमाने के लिए एम.पी. व राजस्थान से नशे की खेप लेकर आता था व उसे यु.पी. व हरियाणा में बेचकर पैसे कमाता था।

उप-निरीक्षक जयपाल सिंह ने बताया कि आज दिनांक 12.12.2022 को आरोपी को माननीय अदालत के सामने पेशकर पुलिस रिमांड लिया जाएगा और दौराने रिमांड यह पता लगाया जाएगा कि नशे के इस कारोबार में उसके साथ ओर कौन-कौन शामिल व उनको भी जल्द से जल्द गिरफतार करके सलाखों के पिछे भेजा जाएगा।

रिपोर्टर : बलजिन्दर शर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.