हरियाणा में हो गया खेला, विपक्षों में बट रही जलेबियां

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी जीत दर्ज कर ली है. इसके पहले नतीजों से लग  रहा था की कांग्रेस बाजी मारेगी लेकिन अंत तक आते आते आखिरकार बीजेपी ने अपने नाम एक ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ली है. वहीं अपनी जीत के बाद बीजेपी कि ओर से  राहुल गांधी को एक किलो जलेबी भिजवाई  गई. दरअसल राहुल गांधी ने गोहाना रैली के दौरान एक स्थानीय मिठाई की दुकान की जलेबी के बारे में जो टिप्पणी की थी, वो वायरल हो गई थी. जलेबियों का ये मुद्दा हरियाणा विधानसभा चुनाव में हॉट टॉपिक रहा. अब जब कांग्रेस हरियाणा का चुनाव हार गई है तो बीजेपी जलेबियों को लेकर उन पर तंज कस रही है. 

क्या है जलेबी का पूरा मामला? 
राहुल गांधी ने गोहाना की एक रैली में कहा था कि मैंने गाड़ी में जलेबी चखी और अपनी बहन प्रियंका को फोन पर मैसेज भेजा कि आज मैंने जिंदगी की सबसे अच्छी जलेबी खाई.मैं तुम्हारे लिए भी जलेबी का एक डिब्बा लेकर आ रहा हूं.फिर मैंने दीपेंद्र और बजरंग पुनिया से कहा कि ये जलेबी हिन्दुस्तान समेत पूरी दुनिया में जानी चाहिए.अगर  ये जलेबी देश और विदेश  में जाएगी तो शायद इनकी दुकान फैक्टरी में बदल जाए और हजारों को काम मिले. चुनाव नतीजों वाले दिन भी कांग्रेस के कई कार्यकर्ता सुबह ही जलेबी बांटते दिख रहे थे और जब बीजेपी चुनाव जीत गई तो बीजेपी कार्यकर्ता भी जलेबी ही बांटते दिखे. पूरे चुनाव में इस बार जलेबी फैक्टर खूब चला.

बीजेपी नेता ले रहे राहुल पर चुटकी 
हरियाणा में बीजेपी की जीत और कांग्रेस की हार के बाद यूपी के बीजेपी नेता भी जलेबी के बहाने राहुल गांधी पर चुटकी ले रहे हैं. यूपी के एक मंत्री ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि उन्हें ‘जलेबी' कड़वी लग रही होगी. 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.