बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के एक आरोपी को 7 दिन की मिली पुलिस हिरासत, दूसरे की उम्र पर संशय जांच जारी

मुंबई : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजित पवार गुट के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग कर हत्या कर दी गई। उनके बेटे ज़ीशान के दफ़्तर के बाहर ही हमलावरों द्वारा उनके ऊपर फायरिंग की गई, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभी तक पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक की तलाश की जा रही है।

पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस मुंबई के किला कोर्ट लेकर गई यहां पर पुलिस ने कोर्ट से आरोपियों के लिए 14 दिन की रिमांड की मांग की । वहीं आरोपियों में से एक आरोपी का नाम धर्मराज कश्यप है जो अपने आप को नाबालिग बताया है। हालांकि पुलिस के मुताबिक आरोपी के आधारकार्ड में उसकी उम्र 21 साल है। आरोपी और उसके वकील के बार-बार कहने पर पुलिस उसकी अस्थि जांच के लिए तैयार हो गई है।

आज सुबह ही लॉरेंस गैंग ने इस घटना की ज़िम्मेदारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ली। आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे करीब दो महीने से उनकी रेकी कर रहे थे। इस घटना के बाद सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन दोनों आरोपियों के पास से पुलिस को 28 ज़िंदा कारतूस मिले हैं। सिद्दीकी को करीब 15 दिन पहले मारने की धमकी दी गई थी। उन्हें Y लेवल की सुरक्षा मिली थी। मामला मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है और आगे की पुरी तरह से जांच की जा रही है ।

रिपोर्टर : मोहम्मद सलीम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.