क्या सच में अलग होने वाले है अभिषेक- ऐश्वर्या? जाने पूरा मामला

NEHA MISHRA

पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की डिवॉर्स की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी फैल रही है. दोनों अब एक साथ नजर भी नही आते. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी दोनों अलग-अलग पहुंचे. ऐश्वर्या ने आराध्या के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, वहीं अभिषेक बच्चन और नंदा परिवार के साथ पोज देते नजर आए. दोनों का इसे लेकर अभी तक कोई भी बयान सामने नही आया है. लेकिन अभिषेक बच्चन ने अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने की अफवाहों को हवा दे दी.

All Is Well Between Aishwarya Rai & Abhishek Bachchan? Inside Videos From  Ambani Wedding Shows A Plot Twist Amid Divorce Rumors & Netizens React,

अभिनेता ने हाल ही में एक तलाक से जुड़ा इंस्टाग्राम पोस्ट लाइक किया है. जिसे लेकर अब इनके डिवॉर्स से जुड़ी अटकलें और भी मजबूत हो चुकी है. बता दें कि यें पोस्ट लेखिका हीना खंडेलवाल द्वारा साझा किया गया था. जिसके कैप्शन में लिखा है, 'जब प्यार आसान होना बंद हो जाता है. तो जिन जोड़ों की शादी हो चुकी है वे अब अलग हो रहे हैं. किस चीज़ ने उन्हें इस निर्णय के लिए प्रेरित किया है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं?' अभिषेक का इस पोस्ट को लाइक करना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. 

Is Abhishek Bachchan entering politics like mom Jaya Bachchan? Here's what  he has to say

लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि अभिषेक के उस पोस्ट को लाइक करने के पीछे कुछ और ही कारण था. दरअसल, बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय के करीबी दोस्त डॉ. ज़िरक मार्कर ने उस पोस्ट के लेख में योगदान दिया था. यही वजह है कि जूनियर बच्चन ने इसे लाइक किया था. आपको बता दें कि मार्कर और ऐश्वर्या ने कई साल पहले फ़ारूक शेख की मशहूर सीरीज़ 'जीना इसी का नाम है' में साथ काम किया था.  

Aishwarya Rai Launches Best Friend Zirak Marker's Book

बता दें कि कपल ने 2007 में एक पारंपरिक समारोह में शादी की थी. जिसके बाद नवंबर 2011 में इन्होनें अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुरु, धूम 2, रावण, उमराव जान, कुछ ना कहो और ढाई अक्षर प्रेम के जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.