अनंत- राधिका की हल्दी में सजी सितारों की महफिल, जानें कौन-कौन सेलेब्स हुए शामिल

NEHA MISHRA

इन दिनों मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चाएं ज़ोरो पर है. हर कोई बस यें जानना चाहता है कि अब अंबानी हाउस में कौन सा फंक्शन हो रहा होगा, या उनके पसंदीदा फिल्मी सितारें ने किस तरह के कपड़े पहने होंगे. बता दें कि अनंत और राधिका  8 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं इसी बीच सोमवार को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में दोनों की हल्दी-मेहंदी के सेरेमनी का आयोजन किया गया. जिसमें कई बड़े फिल्मीं सितारें शामिल हुए. 

अपने बेटे की हल्दी सेरेमनी में नीता अंबानी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होनें फंक्शन में हैदराबादी सूट पहना था. जिसमें वो बेहद क्लासिक और ग्रेसफुल नज़र आ रही थी. बता दें कि उनका यें सूट मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. 

Anant-Radhika Merchant Haldi ceremony: Nita Ambani wears Manish Malhotra's  gold outfit inspired by classic Hyderabadi kurta set | PINKVILLA

अंबानी परिवार के इस फंक्शन में बॉलिवुड के भाईजान सलमान खान भी पहुंचे. वो पहले तो काले कपड़े में अंबानी हाउस पहुंचें लेकिन बाद में उन्हें पीले रंग के कुर्ते में देखा गया. 

Salman khan At Anant Ambani Radhika merchant Haldi ceremony - YouTube

सेरेमनी में राधिका की करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी पहुंची. जान्हवी ने पीले रंग की खूबसूरत चिकनकारी साड़ी पहनी थी. इसके साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स का डीप नेक ब्लाउज़ पहना जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा एलिगेंट बना रहा था.

Anant Ambani-Radhika Merchant Haldi: Janhvi Kapoor's Manish Malhotra saree  and Ananya Panday's anarkali prove they got the memo right | PINKVILLA वहीं एनर्जी से भरपूर रणवीर सिंह का लुक काफी चर्चा में है. उन्होनें पीले रंग का कुर्ता पहना था. वो सिर से पांव तक पूरी तरह से हल्दी में रंगे हुए थे. उन्हें देख कर कोई भी यें कह सकता है कि उन्होनें अनंत और राधिका के हल्दी फंक्शन में जमकर धूम मचाई है. 

Anant Ambani-Radhika Merchant's Haldi: Ranveer Singh Is Smeared In Yellow,  Ananya-Sara-Janhvi Attend | Republic World

बता दें, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी के इवेंट 3 दिनों तक चलेंगे. इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स के अलावा देश-दुनिया के कई नामी लोग भी शामिल होंगे, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर काफी लंबे वक्त तक छाई नजर आएंगी.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.