टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते देखिए किस से शो ने मारी बाजी

बार्क इंडिया ने 12वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट  जारी कर दी है और  हर बार की तरह इस बार भी चार्ट में कई सारे फेरबदल देखने को मिले हैं. हैरानी की बात है कि कई हफ्तों तक टीआरपी की लिस्ट में राज करने वाले शो को इस बार टॉप 5 मेंअपनी जगह नहीं बना पाये है . वही इस बार  कई पुराने शो  ने  टीआरपी लिस्ट में इंट्री मारी ...तो चलिये फटा फट जानते है कौन – कौन से  शो  हुए टीआरपी  लिस्ट से बाहर और किन नए शो ने बनाई अपनी जगह ....

Anupamaa

Anupama - Disney+ Hotstar

स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा पिछले कई हफ्तों से नंबर वन पर है. शो को 9045 इंप्रेशन मिले हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा और वनराज का तीन दिन में तलाक होने वाला है. तलाक रोकवाने के लिए बा और पाखी दोनों को पिकनिक पर भेजते है ताकि दोनों के गिल-शिकवे दूर हो जाएं. इधर काव्या वनराज और अनुपमा को साथ जाते देख आग-बबूला हो जाती है. आनेवाले एपिसोड में अनुपमा की जिंदगी में अनुज यानी राम कपूर की एंट्री होगी जो कॉलेज के दिनों में अनुपमा को पसंद करता था.

Imli

Imlie - Disney+ Hotstar

स्टर प्लस का लगातार दूसरा शो इमली दूसरे नंबर पर बना हुआ है.. जारी ट्रै के अनुसार, इमली वापस दिल्ली आती है अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए. ये बात आदित्य को पता चल जाता है, जिसके बाद वो उसे अपने साथ अपने घर ले आता है. मालिनी आदित्य के बदले हुए बर्ताव को देखकर काफी परेशान है. उसे लग रहा है कि आदित्य उससे कुछ बड़ा छुपा रहा है. इधर आदित्य  इमली  से अपने प्यार का इजहार कर देंगा .... इस शो को 7286 इंप्रेशन मिल चुके हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Disney+ Hotstar

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने लिस्ट में धमाकेदार इंट्री करते हुए तीसरे नंबर पर आ गया है. पिछले कई हफ्तों से गुम है किसी के प्यार में तीसरे नंबर पर था, लेकिन इस बार टॉप 5 की लिस्ट से शो बाहर है. वहीं, ये रिश्ता में दर्शकों को फुल ऑन धमाका देखने को मिल रहा है. इन दिनो परिवार वाले किसी भी हालत में कार्तिक और सीरत की शादी करवाना चाहते हैं। कार्तिक और सीरत की शादी केवल दुनिया को दिखाने के लिए होगी।  सीरत शादी के लिए हामी भर देगी। जिसके बाद गोयनका परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुट जाएंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शादी के बाद किस तरह से कार्तिक और सीरत की लव स्टोरी की शुरुआत होगी। उन दोनों के बीच पति पत्नी का कोई रिश्ता नहीं होगा। जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है.    शो को 6608 इंप्रेशन मिले हैं.

Kundali Bhagya

Watch Kundali Bhagya Zee TV HD Full HD Episodes Online- Airtel Xstream  (Airtel TV)

चौथे स्थान पर है एकत कपूर का सबसे पुराने शो में से एक कुंडली भाग्य. शो को 6588 इंप्रेशन मिले हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, महेश लूथरा को होश आ जाता है और इस बात से शर्लिन औऱ माहिरा काफी परेशान हो जाती है. उन्हें डर है कि कही महेश उनकी सच्चाई पूरे परिवार को ना बता दें. इधर पृथ्वी भांग के नशे में है और महेश में होश में आने की बात से अनजान है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में महेश उन सब की सच्चाई सबको बताते है या नहीं.

Saath Nibhaana Saathiya 2

Saath Nibhana Saathiya 2 trailer: Gopi introduces Gehna | Entertainment  News,The Indian Express

साथ निभाना साथिया सीजन  2 ने इस बार टीआरपी चार्ट में धाकेदार एंट्री की है. 6578 इंप्रेशन के साथ स्टार प्लस का सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2 ' पांचवे स्थान पर है. बता दे , पिछले हफ्ते इस नंबर पर रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 था, हालांकि इस बार ये टॉप 5 से बाहर है. वहीं, शो में, आदित्य रॉय एक किडनैपर बनकर एंट्री करने वाले हैं.  और गेहना  देसाई को किडनैपर कर लेगा ..ये  ट्रैक देखना काफी दिलचस्प होगा .

well well ..इस बार भी अनुमपा ने बाज़ी मार ली है, और सब को एक बार फिर पछाड़ दिया है , वैसे बात तो है अनुपमा के आगे कोई टिक तो पा ही नहीं रहा और इस बात से ये भी साबित होता है की हमारे देश में लोग mutitaskingwomenS को ज्यादा पसंद करते हैं. अनुपमा का करैक्टर आज के सच को दर्शाता है और यही वजह है हरबार की तरह इस बार भी top पे है नं मैडम....अनुपमा

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.