थप्पड़-कांड ने मचाया बवाल, सपोर्ट में आई राखी सावंत-गौहर खान

NEHA

बिग बॉस OTT का सीजन 3 शुरू हो चुका है. और यें सीजन अब तक काफी रोमांचक रहा. लेकिन पिछले वीकेंड के वार में कुछ ऐसा हुआ जिसने न सिर्फ अंदर बल्कि घर के बाहर भी जबरदस्त बवाल मचा दिया है. दरअसल, इस सीजन में यूटूबर् अरमान मलिक अपनी दोनों बीवीयों के साथ पहुंचे. उनकी पहली पत्नी पायल पहले हफ्तें में ही घर से बेघर हो गई थी. वहीं उनकी दूसरी पत्नी कृतिका अभी भी घर में मौजूद है। इसी बीच कंटेस्टेंट विशाल पांडे ने कृतिका के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होनें विशाल को जोड़दार थप्पड़ मार दिया। अरमान मलिक की यें प्रतिक्रिया बिग बॉस के एक बड़े नियम का उल्ंघन तो है ही, लेकिन इसने घर के बाहर भी काफी गर्मा गर्मी का माहौल बना दिया है.

विशाल ने कृतिका के बारें में क्या बोला? 
विशाल पांडे ने अपने दोस्त लव कटारिया से कहा कि, "मुझे भाभी [कृतिका] अच्छी लगती है। अच्छे वे में बोल रहा हुं." जिसके बाद विकेंड के वार पर अरमान की पहली पत्नी पायल आई और उन्होनें विशाल से उनके इस स्टेटमेंट को लेकर सवाल कियें। विशाल का केवल इतना कहना था कि उन्होनें कृतिका के बारें में कुछ गलत नहीं बोला था। उन्होनें केवल कृतिका की तारीफ की थी. विशाल का यें स्टेटमेंट अरमान को अच्छा नहीं लगा और उन्होनें गुस्सें में आ कर विशाल को थप्पड़ मार दिया। इस मामलें पर बिग बॉस ने घर वालों से चर्चा की और इसे एक स्पेशल केस मानते हुए, अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नोमिनेट कर दिया.

विशाल के सपोर्ट में उतरें सितारें! 
बिग बॉस हाउस के इस थप्पड़ कांड ने घर के बाहर भी अच्छा खासा बवाला मचा कर रखा है। फैंस और बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट विशाल के सपोर्ट में आ गए है। उनका कहना है कि बिग बॉस के घर में हाथ उठाना घर का सबसे बड़ा रूल ब्रेक है। जिसके लिए अरमान को सजा होनी चाहिए। शो की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि, "तो क्या मैरिड लोगों को सुंदर बोलना गलत है? कुछ भी!" वहीं इसे ले कर राखी सावंत की प्रतिक्रिया 
भी सामने आई है। उनका कहना है कि, "बहुत गलत हुआ है। बिग बॉस में ऐसा कभी नहीं हुआ। विशाल को अरमान मलिक ने इतना जोर से थप्पड़ मारा। ये बिग बॉस के नियम के खिलाफ है। बिग बॉस किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? अरमान मलिक को अभी के अभी बाहर निकालो। अनुमति ही नहीं है मारने की. अगर ऐसे होगा बिग बॉस आपके हाउस में, ऐसे किसी को थप्पड़ मारना... तो बिग बॉस कोई भी नहीं आएगा। फिर हाथापाई होगी। मारा-मारी होगी। खून-खराबा होगा." 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.