पेट्रोल पंप के समीप स्कोर्पियो ने एक वृद्ध को कुचला

 मधुबनी :  बेनीपट्टी के महमदपुर पेट्रोल पंप के समीप स्कोर्पियो ने एक वृद्ध को कुचल दिया है । जिससे वृद्ध की जान मौके पर ही चली गयी । वृद्ध की पहचान गैवीपुर गांव के मो.मजलूम ( 62 ) के रूप में की गई है । पुलिस मौके पर पहुँच शव को पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है । घटनास्थल पर लोगों का हुजूम है ।
मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध अपने पोता के साथ सड़क किनारे होते हुए शौच को जा रहा था | बेनीपट्टी की ओर से एक स्कोर्पियो बारात लेकर हरलाखी की ओर जा रहा था । महमदपुर चौक के आगे पेट्रोल पंप के सामने स्कोर्पियो सड़क को छोड़ किनारे से काल बनकर दौड़ने लगी । सड़क किनारे होते हुए वृद्ध अपने पोता के साथ जा रहा था । झटके के साथ ही पोता जहां सड़क के दूसरे किनारे फेंका गया । वही वृद्ध अपने आप को बचा नहीं सका । स्कोर्पियो वृद्ध को कुचलते ग्रील दुकान को तहस नहस करते हुए रुक गया । स्कोर्पियो के रुकते ही चालक मौके से फरार हो गया । जबतक लोग समझते , तब तक वृद्ध की जान निकल चुकी थी । उधर , स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए गाड़ी में सवार सभी बारातियों को सुरक्षित गाड़ी से निकाल दिया ।
उधर , सूचना मिलते ही एसएचओ सह पुनि सीताराम प्रसाद , मृत्युंजय कुमार , संजीत कुमार , सूरज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर भीड़ को सड़क से हटा आवागमन चालू कराते हुए कागजी प्रक्रिया में जुट गए । एसएचओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है । स्कोर्पियो को जब्त कर लिया गया है |
रिपोर्टर :  रहमत अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.