एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत मौत को एक साल पूरा होने वाला है ,इस बीच सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है . 

बता दे , नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो-NCB  ने सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है.  सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने हैदराबाद में गिरफ्तार किया.

एनसीबी की एक टीम सिद्धार्थ पिठानी को मुंबई ला रही है, जहां उससे पूछताछ की जाएगी. ड्रग्स केस में साजिश के आरोप में सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ धारा 28, 29 और 27 लगेगी. सिद्धार्थ पिठानी ने कुछ दिन पहले ही सगाई की थी जिसकी फोटो  सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुई थी . 

सिद्धार्थ पिठानी,वही है  जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ उन्हीं के फ्लैट में रहते थे. सुशांत के शव को सबसे पहले देखने वालों में से सिद्धार्थ एक थे.

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. मुंबई स्थित फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी थी. सुशांत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था. सुशांत के घरवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे. सुशांत डेथ केस में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल भी सामने आया. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस की जांच में लगी है. इसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती जैसे कई लोगों के नाम सामने आए थे. सिद्धार्थ पिठानी भी उन में से एक थे. अब एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है. 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.