क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

चंदौली : नौगढ़ राज स्पोटिंग क्लब द्वारा क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन नौगढ़ के देउरा में किया गया। जिसमें कुल टीमों में सभी 21 टीमें शामिल हुयी,वही मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे ग्राम प्रधान परमानन्द यादव व समाजसेवी रमेश यादव द्वारा फीता काट कर खेल की शुरुआत किया गया।

खेल का शुभारम्भ करने के बाद खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया, इस अवसर पर ग्राम प्रधान परमानन्द यादव ने उपस्थित वहां की सम्मानित जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में क्रिकेट पूरे विश्व के लोगों की पसंद है आज क्रिकेट के मैदान में जो नौजवान अपनी किस्मत को आजमाने का काम कर रहा है वह आने वाले समय में जरूर जनपद और अपने प्रदेश का नाम रोशन करने का काम करेगा।

तो वही इस कार्यक्रम में पहुचे समाजसेवी रमेश यादव ने कहा की खेल के मैदान में हर खिलाड़ी के अंदर सिर्फ और सिर्फ खेल की भावना होनी चाहिए क्योंकि हार और जीत तो एक ही सिक्के के दो पहलू हैं ,आज खेल से ही मनुष्य के शारीरिक और मानसिक विकास का होना संभव है क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का वास होता है, जिसके बाद सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए क्रिकेट खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

वही आयोजित इस क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 21 टीमों द्वारा हिस्सा लिया गया जिसमे फाइनल में हनुमानपुर व मद्धूपुर की टीम द्वारा फ़ाइनल मैच खेला गया जिसमे हनुमानपुर की टीम विजेता हुयी।

वही आयोजित इस कार्यक्रम में शानदार प्रदर्शन करने वाले इंद्रपाल यादव को मैन आफ द सीरीज तथा रवि को मैन आफ द मैच दिया गया।इस दौरान किशोर सिंह, सदानन्द सिंह यादव, बबलू यादव, सुजीत यादव, रामचंद्र विकल समेत आदि लोग मौजूद रहें।

रिपोर्टर : अंकित सैनी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.