लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस में होने लगा ये काम

लोकसभा चुनाव के बाद अलग अलग राजनीतिक दलों में परिवर्तन जारी है और संगठन विस्तार का काम जोरों पर है। इस संसदीय चुनाव के परिणामो की बात करें तो इस चुनाव के परिणाम से विपक्ष को संजीवनी मिल गयी है जिससे विपक्ष उत्साह से लबरेज होते हुए बेहतर रणनीति बनाने में लग गया है। अगर  बात देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश की करें तो यहाँ कांग्रेस उत्साह से लबरेज होकर लगातार संगठन विस्तार की व्यवस्था में लगा हुआ है और ये भी देखा जा रहा है कि लोगों का रुझान कांग्रेस की तरफ बढ़ रहा है क्योंकि 2024 का जनादेश बहुत कुछ कह गया है।    

इसी व्यवस्था में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की नीतियों एवं उसकी समावेशी विचारधारा में आस्था में व्यक्त करते हुए तथा जननायक राहुल गांधी देश के लोकतंत्र एवं संविधान को बचाने के लिए सड़क से सदन तक किये जा रहे संघर्षों से प्रेरित होकर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर जनपद सीतापुर के विधानसभा क्षेत्र सिधौली से विधायक, एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे श्याम लाल जी ने अपने समर्थकों के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय के समक्ष कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर पूर्व विधायक इन्दल रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रभारी प्रशासन दिनेश कुमार सिंह जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के उपरान्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय जी ने कहा कि राहुल गाँधी पूरे देश भर में लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, और बदलाव की शुरुआत हो चुकी है। आज जिस तरह प्रदेश के कई बड़े नेता उनके कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी में विश्वास जताते हुए संविधान बचाने की लड़ाई में साथ आ रहे हैं। सभी सम्मानित जनों का मैं स्वागत करता हूं। ये इस बात का संकेत भी है कि देश की जनता का रुझान कांग्रेस पार्टी की ओर बढ़ रहा है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.