गुना के विकास पर केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने विचार गोष्ठी को किया संबोधित

गुना : भारत सरकार में केंद्रीय नागरिक उड्डयन व इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को रोटरी क्लब गुना द्वारा  आयोजित रोटरी भवन गुना में विचार गोष्ठी को संबोधित किया। उन्होंने गुना शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियो के मध्य गुना शहर के विकास व शहर की जन आवश्यकताओ के लिए में कृत संकल्पित हु। शहर के विकास और नगर को स्वच्छ बनाने की में जिम्मेदारी लेता हु। आप रोटरी के परिवार जन इस शहर के विकास को लेकर मुझे रूप रेखा बनाकर दे दे। उन्होंने रोटरी सदस्यों की मांग पर गुना में रिंग रोड, मेडिकल कालेज, सड़को का चौड़ीकरण, शहर के मुख्य मार्गों पर नियमित लगने वाले जाम को लेकर भी विश्वास दिलाया कि जल्द से जल्द गुना साफ सुंदर और व्यवस्थित शहर की श्रेणी में लाने के लिए में कृत संकल्पित हु। केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया के दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान वह विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए।

इसी के तहत बुधवार को केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया रोटरी क्लब गुना द्वारा आयोजित विचार गोष्ठी में सम्मिलित होकर शहर के प्रवुद्धजनों एवं रोटरी सदस्यों से रूबरू होते हुए शहर के विकास पर चर्चा की। इससे पूर्व रोटरी अध्यक्ष सी पी रघुवंशी ने स्वागत भाषण दिया। साथ ही श्री रघुवंशी ने रोटरी क्लब के स्थाई प्रोजेक्ट निशुल्क सिलाई एवं कंप्यूटर प्रशिक्षण व माह के प्रथम रविवार को लगने वाले निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर की विस्तृत जानकारी दी। इस मौके पर पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार, गुना विधायक पन्नालाल शाक्य, रोटरी सचिव प्रवीण सोमानी, संदीप जैन,  विकास जैन नखराली मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन सुरेश रघुवंशी ने किया ब आभार सचिव प्रवीण सोमानी ने माना। मिडिया प्रभारी श्री जैन ने बताया की रोटरी विचार गोष्ठी में रोटरी वरिष्ठ सदस्य ओ पी लाहोटी, डॉ नीरज जैन, अशोक दहिभाते , इंजी एस के राजोरिया ने शहर के विकास पर अपने अपने विचार रखते हुए गुना शहर को साफ सुंदर और स्वच्छ बनाने की बात रखी। कार्यक्रम के अंत में रोटरी सदस्य देवेंद्र रहुवंशी, शिखर चंद जैन, श्रवण एवट  सहित अध्यक्ष एवं सचिव ने केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया को मोमेंटो चिन्ह भेंट किया। साथ ही रोटरी के लिए कंप्यूटर और सिलाई मसीन व भवन निर्माण में सहयोग करने की मांग रखी।

 

रिपोर्टर : सुनील शर्मा 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.