रोटरी क्लब ने 6 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स भेंट किये

झाँसी : आज समाजसेवा में हमेशा तत्पर रहने वाले रोटरी क्लब ने आज कोरोना मुक्त स्वस्थ भारत निर्माण की परिकल्पना को साकार करने के लिए अहम कदम उठाया। क्लब ने झाँसी के तीन निजी अस्पतालों को आपात स्थिति से निपटने के लिए 6 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स भेंट किये।

आज रोटरी क्लब झाँसी रानी, रोटरी क्लब झाँसी, रोटरी क्लब ऑफ झाँसी सिटी एवं रोटरी क्लब ऑफ झाँसी फोर्ट के तत्वावधान में स्वस्थ झाँसी-कोविड मुक्त झाँसी कार्यक्रम रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डी.सी.शुक्ला (कानपुर) के मुख्य आतिथ्य एवं झाँसी नगर नगर के महापौर रामतीर्थ सिंघल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में कोविड की आपात स्थिति से निपटने के लिए रोटेरियन देवप्रिया उकसा के संयोजन में निर्मल हॉस्पिटल में डॉ. डीएन मिश्रा को 2,  मां पीताम्बरा केअर एंड क्योर आईसीयू हॉस्पिटल में डॉ. श्वेतांग शर्मा  को 2 और आनंद हॉस्पिटल में डॉ. मनीष जैन को भी दो ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स भेंट किये गए। इस प्रकार क्लब ने कुल 6 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स भेंट किए।

इस मौके पर उक्त हॉस्पिटल यूनिट्स में आयोजित कार्यक्रम में महापौर रामतीर्थ सिंघल ने कहाकि कोविड की दूसरी लहर कई परिवारों के लिए चिंताजनक साबित हुई। निजी अस्पतालों में भी ऑक्सिजन की आपात स्थिति से निपटने के लिए रोटरी क्लब का यह प्रयास न केवल सराहनीय है बल्कि अनुकरणीय भी है। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ऑफ रोटरी क्लब डीसी शुक्ला ने कहाकि रोटरी क्लब हमेशा राष्ट्रसेवा में तत्पर रहने वाला संगठन है। उन्होंने कहाकि क्लब के सभी सदस्य हर परिस्थिति में समाजसेवा के कार्यों में अपना योगदान ऐसे ही देते रहते हैं।

इस अवसर पर ललित जैन, राजेश दुवे, राजीव शर्मा,मनोज अग्रवाल, डॉ. कामद दीक्षित, मीनू दीक्षित, मनोज मिश्रा, शिवानी शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इसके साथ ही ज़ूम एप्प के जरिये आगरा, अलीगढ़, बरेली एवं कानपुर से नरेश सूद, शिवराज भार्गव, आलोक चतुर्वेदी, तरुण सक्सेना, विनय कृष्णा, मुकेश, दीपक मासन्दरा, अनिल अरोरा एवं मनीष नेवालकर शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन देवप्रिया उकसा ने एवं उक्त अस्पतालों में आभार क्रमशः रोटेरियन महेश अग्रवाल, संजीता परवार एवं पीके भटनागर ने  व्यक्त किया।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.