पूजा बनी अखिल भारतीय पंचायत परिषद की ब्लॉक अध्यक्षय

बंगरा (झांसी)-: झांसी जनपद के ब्लॉक बंगरा के अंतर्गत ग्राम घांघली की रहने वाली पूजा समाधिया को भारतीय पंचायत परिषद की ब्लॉक अध्यक्षय के पद पर नियुक्त किया गया। जिलाअध्यक्ष आर्यन प्रताप सिंह द्वारा सहमति से पद नियुक्ति देकर बधाई दी।
 
कोन हैं पूजा समाधिया-:
 
पूजा समाधिया पिता श्री आजाद समाधिया , टहरौली तहसील के छोटे से गाँव घांघरी की रहने वाली है। आपको बता दे, पूजा समाधिया एक शिक्षित और जागरूको मे से एक हैं। 
 
और कहा किस संघठन मे हैं पूजा समाधिया-: 
 
आपको बता दे पूजा समाधिया एक अच्छी कथा वाचक के रूप में भी कार्यशील हैं अपनी ईमानदारी से कार्य कर रही पूजा समाधिया अब नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के पद पर अपना फर्ज निभा रही है 
 
क्या हैं पूजा समाधिया का कहना-: 
पूजा समाधिया एक शिक्षित तथा जागरूक बेटी हैं, जिसकी सोच व्यवस्था तथा विचार परिवर्तन की हैं, 
 
क्या बोले
 
अखिल भारतीय पंचायत परिषद के जिलाध्यक्षय आर्यन प्रताप सिंह ने बताया है कि पूजा समाधिया ने महिला होने के बाबजूद कम उर्म में प्रधान बनकर चुनौतीपूर्ण काम किया है उनके मेहनत और उत्साह को देखते हुए अखिल भारतीय पंचायत परिषद ने उन्हें ब्लॉक बंगरा के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दे दी है ताकि इस क्षेत्र में प्रधानों की समस्याओं को सुलझाया जा सके और संगठन को मजबूती मिले पूजा समाधिया ने बताया की बे संगठन द्वारा दिये गए उत्तरदायित्व का जिम्मेदारी से निर्वाहन करेगी ग्रामवासियो ने जो भरोसा जताया है उस पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करूंगी बताते चले कि पूजा समाधिया ने ग्राम प्रधान का चुनाव लडकर एक ऐतिहासिक जीत हासिल की है ।
 
 
रिपोर्टधीरेन्द्र सोनी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.