भाजपा की नीयत साफ नहीं, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी मंच से झूठे वादे करते हैं-प्रियंका

महोबा। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज महोबा दौरे पर हैं। प्रियंका प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भी पहुंचे।
प्रियंका ने अपने संबोधन में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत साफ नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी मंच से झूठे वादे करते हैं। देश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। बढ़ी महंगाई से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। अपराध दिनों-दिन बढ़ रहे हैं।
भाजपा सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है। महिलाओं को अपनी शक्ति पहचानने की जरूरत है। उन्हें अपनी लड़ाई खुद ही लड़नी होगी। 
प्रियंका ने पठा रोड स्थित छत्रसाल स्टेडियम में प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से विशाल जनसभा को संबोधित किया। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, अल्पसंख्यक सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी, पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू , पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन भी शामिल हुए।
नया वैरिएंट बड़ा खतरा, सरकार टीकाकरण पर गंभीर नहीं: राहुल*
नई दिल्ली,: पूरी दुनिया कोरोना वायरस से करीब दो साल के लंबी लड़ाई लड़ रही हैं, लेकिन अभी तक यह जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना के खिलाफ जहां देशों में वैक्सीनेशन अभियान जारी है। वहीं वायरस के आए दिन बदलते स्वरूप ने डॉक्टर्स सहित लोगों की टेंशन बढ़ा दी है। इस बीच एक बार फिर विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना को लेकर चिंता बढ़ाने वाली बात कही है। हाल ही में WHO की समिति ने कोरोना वायरस के नए वैरिएंट जिसको ‘ओमीक्रॉन’ नाम दिया है, इसे बेहद संक्रामक बताया है। जिस पर अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना के नए स्‍ट्रेन और वैक्सीनेशन पर मोदी सरकार के गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया है।
दुनिया का सबसे बड़ा चिड़ियाघर गुजरात में बन रहा
मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) गुजरात के जामनगर जिले में दुनिया का सबसे बड़ा चिड़ियाघर स्थापित कराएगी। यह चिड़ियाघर 280 एकड़ भूमि पर होगा। इस बारे में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की ओर से बताया गया कि, चिड़ियाघर का नाम ग्रीन्स जूलॉजिकल रेस्क्यू एंड रिहैबिलिटेशन किंगडम होगा। जिसमें दुनिया भर के पक्षियों.को रखा जाएगा।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.