Promise day पर कुछ इस अंदाज़ में अपने पार्टनर से करें वादा

Valentine day  हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है. लेकिन Valentine Week 7 फरवरी से शुरू हो गया है. Promise day वैलेंटाइन सप्ताह के पाँचवें दिन यानी 11 फरवरी को मनाया जाता है. इस खास दिन पर प्रेमी एक दूसरे से वादे करते हैं,उनका रिश्ता लम्बे समय तक बरक़रार रह सके .इस दिन प्रेमी जोड़े जो वादे करते हैं वे वादे पूरे जीवन तक निभाते हैं. अगर Promise day पर आप भी अपने प्रेमी से कोई वादा करना चाहते हैं तो आज हम आपके साथ कुछ ऐसे प्यार भरे ऐसी ट्रिक साझा कर रहें है जिनके माध्यम से आप अपने प्रेमी से अलग अंदाज में वादा कर सकते हैं..

10 Best Promise Day Gifts For Your Loved Ones - The Economic Times

1 उपहार के साथ करें वादा 

Promise day पर अपने प्रेमी को कोई ऐसा उपहार भेंटकर के अपने प्रेमी या प्रेमिका से वादा करें जो आप दोनों के पास निशानी के तौर पर मौजूद रहें और हमेशा अपने पार्टनर से किए हुए वादे को याद दिलाता रहे..ताकि आप अपने पार्टनर से किये हुए वादे को निभा सके .

Promise Day Quotes and Wishes: प्रॉमिस डे पर पार्टनर से करें प्यारभरा वादा  इन 22 शायरी और विशेज़ के साथ | Promise Day Quotes Shayari Wishes And Status

2 ख़ास सन्देश 

Promise day पर आप अपने पार्टनर से वादा करते समय किसी खूबसूरत संदेश का सहारा लें .इससे आपका वादा करने का अंदाज तो अलग होगा ही साथ ही आपके पार्टनर पर आपके वादे का ख़ास प्रभाव पड़ेगा .

मन के पाखी: मन्नत का धागा

3. बांधे वादे का धागा 

Promise day पर अपने पार्टनर को ख़ास फील कराते हुए किसी ख़ास जगह पर लेकर जाएँ फिर वहां पर अपने पार्टनर से जो भी वादा करना है वो करें . आप वादा करने के लिए कोई धार्मिक जगह का चयन कर सकते हैं जहाँ मन्नतों का धागा बाँधा जाता है .और वादा करते हुए एक धागा बाँध सकते हैं इससे आपके रिश्तों को काफी मजबूती मिलेगी .

इस तरह आप इन ख़ास तरीकों से अपने पार्टनर को Promise day पर ख़ास फील करते हुए वादा कर सकते है . और अपने रिश्ते को एक नई ऊचाईयों तक ले जा सकते हैं 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.