नसीरुद्दीन शाह पर भड़के, बीजेपी सांसद

 'द केरला स्टोरी' जब से सिनेमा घरों में लगी हैं. तबसे इस पर आग बढ़ती ही जा रही हैं. कभी इसे कोलकत्ता में बैन किया जाता हैं तो कभी इसे तमिलांडू में प्रतिबंध लगाये गए हैं. वही इसे कई प्रान्तों में टैक्स फ्री भी किया गया था. फिल्म को आये काफ़ी दिन हो गए लेकिन इसपे विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं. बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध कलाकार नसीरुद्दीन शाह 'द केरला स्टोरी' पर बयान देने के बाद से ही वो खास चर्चाओं में हैं. अब सांसद मनोज तिवारी ने भी उन्हें घेरा है और अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

 शाह ने दिया था ये बयान

 हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने इस फिल्म को लेकर अपने विचार रखे थे. उन्होंने फिल्म की सफलता पर तो सवाल उठाए ही थे साथ ही इस फिल्म की तुलना नाजी जर्मनी से भी की. जिसके बाद से ही वो चर्चाओं में हैं. अब उनके बयान पर सांसद मनोज तिवारी का गुस्सा फूट गया और उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को खरी-खोटी सुना दी. 'द केरला स्टोरी' पर अपनी शाह ने अपनी बात रखते हुए कहा कि 'भीड़', 'अफवा' और 'फराज' जैसी फिल्में सब धराशायी हो गईं, लेकिन 'द केरल स्टोरी' देखने के लिए लोग उमड़ पड़े हैं. उन्होंने उल्लेख किया था कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और इसे देखने का इरादा भी नहीं है क्योंकि उन्होंने कहा कि मैंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है.

 शाह भड़के मनोज तिवारी

अभिनेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से जब नसीरुद्दीन शाह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'वह एक अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन उनकी सोच अच्छी नहीं है और ये बात मैं बहुत ही भारी मन से कह रहा हूं.' सांसद तिवारी ने कहा कि शाह को अपनी आवाज उस समय उठानी चाहिए थी, जब सिनेमा ने दिखाया जाता था कि दुकान में बैठा हुआ आवारा आदमी आने जाने वाली महिलाओं को छेड़ता था. उन्होंने अपनी बात कहते हुआ कहा की 'द केरल स्टोरी और 'द कश्मीर फाइल्स' सच्ची कहानी पर आधारित फिल्में हैं और यही सत्य है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.