13 मार्च से चल रहा सहायक सचिव का हड़ताल मंगलवार को भी जारी रहा

शहडोल- रोजगार सहायक /सहायक सचिव संगठन के आवाहन पर विगत 13 मार्च से चल रहा सहायक सचिव का हड़ताल मंगलवार को भी जारी रहा ! सहायक सचिव प्रतिदिन नए-नए माध्यमों से सरकार का ध्यान आकर्षण करने में लगे हुए हैं, इसी कड़ी में सोमवार को शहडोल कल्याणपुर स्थित वृद्धाश्रम में पहुंचकर सहायक सचिवों ने वृद्धजनों का आशीर्वाद प्राप्त किया, वहीं मंगलवार को शहडोल कल्याणपुर स्थित हनुमान मंदिर में सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया गया और अपने नौकरी के जिला संवर्ग में शामिल होने की विनती की!
 सहायक सचिव संगठन के जिला अध्यक्ष शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि अपनी एकमात्र मांग को लेकर सहायक सचिव संगठन पिछले लगभग 50 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है!
 बताया गया है कि शासन की विभिन्न योजनाएं जमीनी स्तर पर ईमानदारी से क्रियान्वयन  किए जाने के बाद भी रोजगार सहायकों को सम्मानजनक वेतनमान नहीं दिया जा रहा है जिससे रोजगार सहायकों ने पंचायतों के कामकाज बंद करते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं विदित हो कि रोजगार सहायकों के हड़ताल पर चले जाने से शासन की अत्यंत महत्वपूर्ण जनकल्याणकारी योजनाएं काफी हद तक प्रभावित हो रही हैं इसके अलावा ग्रामीण विभिन्न कार्यों के लिए परेशान दिखाई दे रहे हैं!

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.