जानिए कौन है मिस्टर टीएसके,कैसे हुए लोकप्रिय

मिस्टर टीएसके प्रसिद्ध इण्डेन जोश स्टार में से एक हैं, साथ ही एक अभिनेता, मॉडल, प्रेरक और प्रभावशाली व्यक्ति हैं, उनका असली नाम सूरज सिंह है लेकिन उन्हें मिस्टर टीएसके के रूप में जाना जाता है। इनका जन्म  15 अगस्त 1995 को सन्त रविदास नगर, भदोही, उत्तर प्रदेश मे हुआँ था और उनकी उम्र 26 वर्ष (2021 में) है। मिस्टर टीएसके अपने लिप-सिंकिंग और मनोरंजक वीडियो के कारण बहुत ही लोकप्रिय हैं, जिसे वह सबसे लोकप्रिय आकर्षक ऐप जोश व चिंगारी पर अपलोड करते हैं। तो चलिए बात करते हैं मिस्टर टीएसके और उनके कुछ दिलचस्प तथ्यों के बारे में।

मिस्टर टीएसके परिवार के सदस्यों की जानकारी-

मिस्टर टीएसके के परिवार में उनके माता-पिता और दो भाई-बहन हैं, वे अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वह अपनी माता के बहुत करीब हैं। उसकी एक छोटी बहन (विवाहित) और एक छोटा भाई है। उनका भाई भी एक फ़िटेनेश मॉडल है, लेकिन वह टीएसके जितना लोकप्रिय नहीं है। हमारे पास उनके परिवार के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन जब भी हम डेटा एकत्र करेंगे, हम आपको जल्द ही अपडेट करेंगे।

मिस्टर टीएसके वैवाहिक स्थिति, मामले और प्रेमिकाएं-

वर्तमान में  टीएसके अविवाहित हैं, लेकिन कुछ समाचारों के अनुसार, टीएसके किसी ऐसे लड़की को डेट कर रहा है जिसके बारे में हमें अभी कोई जानकारी नहीं है। अगर हमें कोई जानकारी मिलती है तो हम आपको जल्द ही बता देंगे।

मिस्टर टीएसके कैरिर-

जब वह अपने कॉलेज में पढ़ रहा था, तो उसे अपने दोस्तों से टिकटॉक के बारे में पता चला और उसने फैसला किया कि वह भी टिकटाँक पर भी वीडियो अपलोड करेगा और उसने लिप-स्काईइंग और कॉमेडी एंटरटेनिंग वीडियो को बना करके टिकटाँक पर वीडियो अपलोड करना शुरू कर दिया, लेकिन उसे वहा कुछ खास सफलता नहीं मिला।

फिर कुछ दिनो बाद उन्हें जोश ऐप मिला, वहा लोगों का आकर्षण प्राप्त कर और प्यार पाकर वह एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व बन गया है। उन्होंने अपने एक्टिंग लुक और दिलकश अंदाज से लोगों के दिलों अपनी जगह बना ली है.

मिस्टर टीएसके के कुछ रोचक तथ्य और जानकारी-

मिस्टर टीएसके को बचपन से ही एक्टींग का शौक था, जिसके चलते वह स्कूल व काॅलेज ड्रामा में हिस्सा लिया करते थे। अपने अभिनय के इसी शौक के चलते गांव की रामलीला में भी अभिनय किया, जिसके चलते वह आज इस मुकाम तक पहुंच गए हैं और आगे जाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम रोशन करने की कोशिश कर रहे हैं.

मिस्टर टीएसके को बहुत मेहनती माना जाता है। टीएसके का जन्म और पालन-पोषण उत्तर प्रदेश में हुआ था। उन्होंने अपना स्कूली शिक्षा अपने गांव के कालेज धंतुलसी, भदोही मे पूरा किया। फिर उन्होनें अपना ग्रेजुएशन स्वामी विवेकानंद सुभारती यूनिवर्सिटी मेरठ, उत्तर प्रदेश मे पूरा किया।

पसंदीदा खिलाड़ी और बाइक-

टीएसके को एक्टिंग और डब्ल्यूडब्ल्यूई, क्रिकेट खेलना और देखना पसंद है, उनके पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर हैं।
वह एक बाइक प्रेमी है, वह भी बाइक की सवारी करना पसंद करता है, और लाल रायल एनफील्ड थंडर उसकी पसंदीदा बाइक है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.