टीएमसी के पलटवार पर प्रधानमंत्री का करारा जवाब, कहा- वाराणसी में जय श्री राम के साथ हर हर महादेव भी सुनना पड़ेगा

पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर सभी राजनितिक पार्टियों में ज़ुबानी जंग तेज होती जा रही है. आपको बता दे कि जब पश्चिम बंगाल में दुसरे चरण का मतदान चल रहा था. उसी दौरान पश्चिम बंगाल के जयनगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. वही प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला था. जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर पलटवार किया था. इस पलटवार का जवाब पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया. 

प्रधानमंत्री ने किया टीएमसी पर वार 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते गुरुवार को पश्चिम बंगाल के जयनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि आज जो कुछ नंदीग्राम में हुआ उससे साफ है कि दीदी अब हार मान गई हैं. उन्होंने कहा कि दीदी आखिरी चरण के लिए अभी भी नॉमिनेशन का समय बचा है. अफवाह है कि आप किसी और सीट पर नामांकन दाखिल करने जा रही है. पीएम ने कहा कि दीदी पहली बार नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन जनता ने उन्हें दिखा दिया है. इससे साफ जाहिर होता है कि नंदीग्राम में अपनी हार सुनिश्चित देख दीदी किसी और सुरक्षित सीट की तलाश कर रही हैं.

टीएमसी ने किया था पलटवार 

पीएम नरेंद्र मोदी के इसी बयान का करार जवाब टीएमसी ने दिया. टीएमसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था. जिसमे लिखा था कि ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से चुनाव जीत रही हैं. और वह किसी दूसरी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगी. ट्वीट में आगे लिखा गया कि मोदी जी पश्चिम बंगाल में नामांकन प्रक्रिया खत्म हो चुकी है. 2024 में आप वाराणसी के अलावा कोई और सुरक्षित सीट तलाश लें. यहां से आपको चुनौती दी जाएगी. इतना ही नहीं पीएम के इस बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. मोइत्रा ने ट्वीट किया कि हां मिस्टर प्रधानमंत्री, वो लड़ेंगी. और वह वाराणसी की सीट होगी! अपने हथियार तैयार कर लें.


टीएमसी के पलटवार पर पीएम ने दिया जवाब 

आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने तृणमूल कांग्रेस के इसी बयान को लेकर सोनारपुर की सभा में ममता पर जमकर तंज कसा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैंने सुना है कि तृणमूल कांग्रेस कह रही है कि ममता अब वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. इससे साफ है कि दीदी ने बंगाल में अपनी हार को स्वीकार कर लिया है.

वाराणसी में तो हर हर महादेव भी सुनना पड़ेगा- मोदी 

पीएम मोदी यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि आप यूपी के लोगों को बाहरी कहती रही हैं लेकिन वाराणसी के लोग ऐसे नहीं हैं. वह बड़े दिल वाले हैं और आपको कभी बाहरी नहीं कहेंगे. वहां की जनता ने मुझे भी बहुत प्यार दिया है और आपको भी देंगे. पीएम मोदी ने आगे कहा कि ममता बनर्जी जय श्रीराम के नारे से इतना चिढ़ती हैं कि सुनते ही बौखला जाती हैं. अगर वह वाराणसी में चुनाव लड़ने गईं तो वहां हर तरफ तिलक और चोटी वाले ही मिलेंगे. ऐसे में उनका क्या हाल होगा. यहां तो सिर्फ जय श्रीराम का नारा परेशान करता है वहां तो हर हर महादेव भी सुनना पड़ेगा, तब दीदी क्या करेंगी.

BY- NAVED MAJID 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.